Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » केतन मेहता मांझी के गांव को हिस्सा देंगे लाभांश

केतन मेहता मांझी के गांव को हिस्सा देंगे लाभांश

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। निर्देशक केतन मेहता अपने निर्देशन की अगली फिल्म ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ के ट्रेलर को मिली जबदस्र्त प्रतिक्रिया से इतने उत्साहित हैं कि इससे मिलने वाले मुनाफे का एक हिस्सा दशरथ मांझी के गांव को देंगे।

केतन ‘दृश्यम’ की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। उन्होंने संवाददाताओं को बताया, “यकीनन मुनाफे का एक हिस्सा गेहलौर (दशरथ मांझी का गांव) को जाएगा।”

सोशल मीडिया पर लांच होते ही ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ का ट्रेलर वायरल हो गया, जिसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की समर्पित अदाकारी और इसके उद्देश्य को लेकर काफी सराहना मिली।

केतन ने कहा, “प्रतिक्रिया जबर्दस्त रही है। नवाज को बहुत पसंद किया जा रहा है..लोगों ने यूट्यूब पर प्रोमो देखे। उनकी ओर से मिली प्रतिक्रिया उत्साहजनक एवं प्रेरणादायक है।”

फिल्म में नवाजुद्दीन का किरदार 22 साल तक एक पर्वत को चीर गांव वालों के लिए एक रास्ता बनाने के लिए अथक प्रयास करने वाले दशरथ मांझी से प्रेरित है। इसमें नवाजुद्दीन के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे भी हैं। फिल्म 21 अगस्त को रिलीज होगी।

केतन मेहता मांझी के गांव को हिस्सा देंगे लाभांश Reviewed by on . मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। निर्देशक केतन मेहता अपने निर्देशन की अगली फिल्म 'मांझी-द माउंटेन मैन' के ट्रेलर को मिली जबदस्र्त प्रतिक्रिया से इतने उत्साहित हैं कि मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। निर्देशक केतन मेहता अपने निर्देशन की अगली फिल्म 'मांझी-द माउंटेन मैन' के ट्रेलर को मिली जबदस्र्त प्रतिक्रिया से इतने उत्साहित हैं कि Rating:
scroll to top