Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » कैलिफोर्निया में जमीन धंसने से मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हुई

कैलिफोर्निया में जमीन धंसने से मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हुई

लॉस एंजेलिस, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के कैलिफोर्निया में बीते सप्ताह बाढ़ और जमीन धंसने से मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 20 हो गई।

इसके साथ ही चार लोग अभी भी लापता हैं।

समाचार एजेंसी एफे ने सांता बारबरा काउंटी प्रशासन के हवाले से बताया कि शनिवार दोपहर एक और शव मिला था। लापाता लोगों की तलाश जारी है।

बीते मंगलवार को भारी बारिश से काफी तबाही हुई है।

सांता बारबरा अग्निशमन विभाग के मुताबिक, मंगलवार को बारिश के बाद जमीन धंसने से 28 लोग घायल हो गए, जिसमें से कुछ की हालत गंभीर है।

काउंटी अधिकारियों का कहना है कि बाढ़ और भूस्खलन की वजह से लगभग 100 घर नष्ट हो गए हैं जबकि 500 इमारतें भी नष्ट हुई हैं।

एसबीसीएफडी के प्रवक्ता टॉम हेन्जगेन ने बताया कि चार लापता लोगों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। मृतकों में 28 वर्षीया महिला फैबियोला बेनिट्ज और उनमें बच्चे जोनाथन बेनिट्ज (10) और केली बेनिट्ज (3) हैं।

कैलिफोर्निया में जमीन धंसने से मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हुई Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के कैलिफोर्निया में बीते सप्ताह बाढ़ और जमीन धंसने से मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 20 हो गई।इसके साथ ही चार लोग लॉस एंजेलिस, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के कैलिफोर्निया में बीते सप्ताह बाढ़ और जमीन धंसने से मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 20 हो गई।इसके साथ ही चार लोग Rating:
scroll to top