Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कोरियाई कंपनियां मेक इन इंडिया में निवेश करें : मोदी

कोरियाई कंपनियां मेक इन इंडिया में निवेश करें : मोदी

नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री ने कोरियाई कंपनियों से भारत और ‘मेक इन इंडिया’ में निवेश बढ़ाने को कहा। उन्होंने सुझाव दिया कि प्रमुख कोरियाई कंपनियां कोरिया में निवेश के समान ही भारत के किसी एक क्षेत्र में समूह के तौर पर निवेश की योजना बना सकती है।

कोरिया गणराज्य के प्रमुख कार्यकारी अधिकारियों (सीईओ) ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। ये अधिकारी अभी भारत-कोरिया व्यापार सम्मेलन में शामिल होने के लिए नई दिल्ली में हैं।

अधिकारियों ने दोनों देशों के बीच व्यवसायिक सहयोग बढ़ाने की संभावनाओं पर चर्चा की। प्रधानमंत्री ने कोरियाई उद्योग की नैतिकता और व्यवसायिकता की सराहना की, जिसके कारण कोरियाई ब्रॉण्ड भारत में लोकप्रिय हुए।

कोरियाई कंपनियां मेक इन इंडिया में निवेश करें : मोदी Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री ने कोरियाई कंपनियों से भारत और 'मेक इन इंडिया' में निवेश बढ़ाने को कहा। उन्होंने सुझाव दिया कि प्रमुख कोरियाई कंपनिय नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री ने कोरियाई कंपनियों से भारत और 'मेक इन इंडिया' में निवेश बढ़ाने को कहा। उन्होंने सुझाव दिया कि प्रमुख कोरियाई कंपनिय Rating:
scroll to top