Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कोलंबो टी-20 : पाकिस्तान ने श्रीलंका के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य

कोलंबो टी-20 : पाकिस्तान ने श्रीलंका के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य

कोलंबो, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जारी पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य रखा है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान ने शोएब मलिक (नाबाद 46) और उमर अकमल (46) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 81 रनों की तेज साझेदारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 175 रन बनाए।

पाकिस्तान ने मुख्तार अहमद (2) के रूप में पहला विकेट दूसरे ही ओवर में गंवा दिया। अहमद शहजाद (17) और मोहम्मद हफीज (46) ने हालांकि दूसरे विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाल लिया।

थिसारा परेरा ने शहजाद और हफीज दोनों बल्लेबाजों के विकेट चटकाए।

मलिक और अकमल ने हालांकि इसके बाद ताबड़तोड़ साधेदारी कर टीम को बड़े स्कोर की ओर बढ़ाया। अकमल 24 गेंदों पर तीन चौका और तीन छक्का लगाकर लसिथ मलिंगा की गेंद पर पगबाधा हो पवेलियन लौटे।

19वें ओवर की आखिरी गेंद पर अकमल के लौटने के बाद आखिरी छह गेंद खेलने उतरे कप्तान शाहिद अफरीदी चार गेंदों पर एक छक्के मदद से आठ रन बनाकर फर्नाडो का शिकार हुए।

कोलंबो टी-20 : पाकिस्तान ने श्रीलंका के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य Reviewed by on . कोलंबो, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जारी पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने जीत के लिए कोलंबो, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जारी पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने जीत के लिए Rating:
scroll to top