Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कोल इंडिया के कामगारों को काम देखकर बोनस

कोल इंडिया के कामगारों को काम देखकर बोनस

कोलकाता, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोल इंडिया और इसकी सहायक कंपनियों के गैर-अधिकारी कामगारों को इस साल उनके काम के आधार पर 48,500 रुपये बोनस दिया जाएगा, जिसका भुगतान 17 अक्टूबर को होगा। यह बात गुरुवार को एक श्रमिक संघ ने कही।

कांग्रेस समर्थित इंटक से जुड़ी इंडियन नेशनल माइनवर्कर्स फेडरेशन (आईएनएमएफ) द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक बुधवार को कंपनी और पांच केंद्रीय श्रमिक संघों की एक बैठक हुई थी, जिसमें एक मत से यह फैसला किया गया।

यह बोनस उन्हीं कामगारों को दिया जाएगा, जो कंपनी के पेरोल पर हैं। अनुग्रह राशि के लिए हालांकि अलग से फैसला किया जाएगा।

संघ के महासचिव एसक्यू जामा ने कहा, “ठेके पर काम करने वाले कामगारों के लिए प्रबंधन ने आश्वासन दिया है कि कोयला कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों से विचार-विमर्श करने के बाद आंतरिक स्तर पर ठेका कर्मियों को देय अनुग्रह राशि और भुगतान के तरीके जैसे मामले तय किए जाएंगे।”

बोनस भुगतान के लिए 17 अक्टूबर को कट ऑफ तिथि चुना गया है। कोल इंडिया की एक सहायक कंपनी सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी हालांकि अपने लिए अलग तिथि का चुनाव करेगी।

कोल इंडिया के कामगारों को काम देखकर बोनस Reviewed by on . कोलकाता, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोल इंडिया और इसकी सहायक कंपनियों के गैर-अधिकारी कामगारों को इस साल उनके काम के आधार पर 48,500 रुपये बोनस दिया जाएगा, जिसका भुगतान कोलकाता, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोल इंडिया और इसकी सहायक कंपनियों के गैर-अधिकारी कामगारों को इस साल उनके काम के आधार पर 48,500 रुपये बोनस दिया जाएगा, जिसका भुगतान Rating:
scroll to top