Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » क्रॉम्पटन ग्रीव्स का विभाजन, शेयर 72 फीसदी लुढ़के

क्रॉम्पटन ग्रीव्स का विभाजन, शेयर 72 फीसदी लुढ़के

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिजली उपकरण क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी क्रॉम्पटन ग्रीव्स का मंगलवार को कारोबारी विभाजन प्रभावी होने के बाद कंपनी के शेयरों में 71 फीसदी से अधिक गिरावट दर्ज की गई। शेयरों का नया मूल्य बाजार में शेष सूचीबद्ध रह गए कारोबार के शेयरों का मूल्य है। कंपनी का उपभोक्ता कारोबार अगले महीने एक अलग कंपनी के रूप में बाजार में सूचीबद्ध होगा।

बंबई स्टॉक एक्सचेंज में कंपनी के शेयर सोमवार को 155 रुपये पर बंद हुए थे, जो बुधवार को 71.68 फीसदी घटकर 43.90 रुपये के रह गए। कंपनी के शेयरधारकों को पुरानी संयुक्त कंपनी में प्रत्येक शेयर के लिए नई सूचीबद्ध होने वाली कंपपनी क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्यूमर इलेक्ट्रिकल्स का एक शेयर मिलेगा।

कंपनी ने नौ मार्च को कहा था कि वह विदेशों में स्थित अपने ऊर्जा कारोबार को एक अमेरिकी निजी इक्वि टी कोष को 11.5 करोड़ यूरो में बेच देगी। इसमें कंपनी के यूरोपीय, उत्तर अमेरिकी और इंडोनेशियाई बिजली पारेषण कारोबार को फर्स्ट रिजर्व इंटरनेशनल को बेचा जाना शामिल है।

क्रॉम्पटन ग्रीव्स का विभाजन, शेयर 72 फीसदी लुढ़के Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिजली उपकरण क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी क्रॉम्पटन ग्रीव्स का मंगलवार को कारोबारी विभाजन प्रभावी होने के बाद कंपनी के शेयरों में 7 मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। बिजली उपकरण क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी क्रॉम्पटन ग्रीव्स का मंगलवार को कारोबारी विभाजन प्रभावी होने के बाद कंपनी के शेयरों में 7 Rating:
scroll to top