Sunday , 16 June 2024

Home » राज्य का पन्ना » खिलचीपुर से BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या

खिलचीपुर से BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या

May 23, 2024 7:27 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on खिलचीपुर से BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या A+ / A-

इंदौर– मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने आत्महत्या कर ली। वह इंदौर में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहा था। उसने सोमवार देर रात आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक मृतक विजय दांगी का उम्र 19 साल है। उसके पिता का नाम बापूलाल दांगी है। पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया है। विजय इंदौर में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। सुसाइड के पीछे दोस्ती का कारण सामने आ रहा है।

पुलिस के मुताबिक शव को सोमवार रात को ही जिला अस्पताल भेजा गया है। यहां विधायक दांगी के रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद विजय का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

खिलचीपुर से BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या Reviewed by on . इंदौर- मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने आत्महत्या कर ली। वह इंदौर में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहा था। उसने सोमवार दे इंदौर- मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने आत्महत्या कर ली। वह इंदौर में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहा था। उसने सोमवार दे Rating: 0
scroll to top