Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गणतंत्र दिवस के मद्देनजर बिहार में अलर्ट, गांधी मैदान में सुरक्षा कड़ी

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर बिहार में अलर्ट, गांधी मैदान में सुरक्षा कड़ी

पटना, 25 जनवरी (आईएएनएस)। गणतंत्र दिवस के तहत पूरे बिहार में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है तथा पुलिस को भी हाई अलर्ट कर दिया गया है।

पटना के गांधी मैदान में मंगलवार को गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा और इसके तहत वहां सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

पुलिस मुख्यालय के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि गांधी मैदान को चार क्षेत्रों में बांट दिया गया है और सभी क्षेत्रों की जिम्मेदारी अलग-अलग अधिकारियों को दी गई है।

गणतंत्र दिवस के दिन गांधी मैदान में आयोजित समारोह में राज्यपाल रामनाथ कोविंद सुबह नौ बजे तिरंगा फहराएंगे। इस अवसर पर 13 विभागों की झांकियां भी निकाली जाएंगी।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने कहा, “गांधी मैदान के सभी मुख्य द्वारों पर ‘क्लोज सर्किट’ कैमरे लगाए गए हैं। मैदान की सुरक्षा को लेकर समारोह स्थल तथा इसके आसपास के इलाकों में 80 दंडाधिकारियों और 150 पुलिस अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।”

पटना उच्च न्यायालय और सचिवालय समेत प्रमुख और सार्वजनिक स्थलों की सुरक्षा शुक्रवार से और अधिक कड़ी कर दी गई है। गांधी मैदान के आसपास पुलिस गश्त तेज करने का निर्देश दिया गया है।

इसके अलावा राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बिहार-नेपाल सीमा पर सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है।

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर बिहार में अलर्ट, गांधी मैदान में सुरक्षा कड़ी Reviewed by on . पटना, 25 जनवरी (आईएएनएस)। गणतंत्र दिवस के तहत पूरे बिहार में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है तथा पुलिस को भी हाई अलर्ट कर दिया गया है। पटना के गांधी मैदान में मंगलवार पटना, 25 जनवरी (आईएएनएस)। गणतंत्र दिवस के तहत पूरे बिहार में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है तथा पुलिस को भी हाई अलर्ट कर दिया गया है। पटना के गांधी मैदान में मंगलवार Rating:
scroll to top