Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » गुइलेरमो की ‘क्रिमसन पीक’ से मोरेलिया फिल्मोत्सव का आगाज

गुइलेरमो की ‘क्रिमसन पीक’ से मोरेलिया फिल्मोत्सव का आगाज

मोरेलिया मेक्सिको, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। मेक्सिको के फिल्मकार गुइलेरमो डेल टोरो की फिल्म ‘क्रिमसन पीक’ से 13वें मोरेलिया अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव का आगाज हुआ।

फिल्मोत्सव का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। इस दौरान मिचॉकन राज्य के फिल्मकारों की 55 लघु फिल्में, 12 वृत्तचित्र, 13 फिल्में और मेक्सिको के आसपास के अन्य शहरों के निर्माता-निर्देशकों की 10 फीचर फिल्मों की स्क्रीनिंग रखी गई।

समाचार एजेंसी ‘एफे’ की शनिवार की रपट के अनुसार, फिल्मोत्सव में मेक्सिको-युनाइटेड किंग्डम डुअल ईयर के हिस्से के रूप में ब्रिटिश शास्त्रीय और समकालीन फिल्मों की स्क्रीनिंग भी हुई।

13वां मोरेलिया अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव एक नवंबर को संपन्न होगा। इस दौरान राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सर्वश्रेष्ठ 40 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी होगी।

फिल्मोत्सव में फिल्म निर्माता गैब्रियल रिप्सटीन की ‘600 माइल्स’ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग भी होगी। यह ऑस्कर के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में मेक्सिको की आधिकारिक प्रविष्टि है।

गुइलेरमो की ‘क्रिमसन पीक’ से मोरेलिया फिल्मोत्सव का आगाज Reviewed by on . मोरेलिया मेक्सिको, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। मेक्सिको के फिल्मकार गुइलेरमो डेल टोरो की फिल्म 'क्रिमसन पीक' से 13वें मोरेलिया अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव का आगाज हुआ। मोरेलिया मेक्सिको, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। मेक्सिको के फिल्मकार गुइलेरमो डेल टोरो की फिल्म 'क्रिमसन पीक' से 13वें मोरेलिया अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव का आगाज हुआ। Rating:
scroll to top