Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » गोदरेज प्रोपर्टीज ने धन प्रबंधन इकाई से जुटाए 27.5 करोड़ डॉलर

गोदरेज प्रोपर्टीज ने धन प्रबंधन इकाई से जुटाए 27.5 करोड़ डॉलर

मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। गोदरेज प्रोपर्टीज ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि उसकी रियल स्टेट के लिए बनी कंपनी गोदरेज फंड मैनेजमेंट (जीडीएम) ने गोदरेज रेसिडेंशियल इंवेस्टमेंट प्रोग्राम-2 (जीआरआईपी- 2) के तहत भारत और सिंगापुर से 27.5 करोड़ डॉलर (1,900 करोड़ रुपये) जुटाए हैं।

कंपनी ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज को दी गई अपनी सूचना में कहा कि जीएफएम में डच पेंशन फंड एसेट मैनेजर एपीजी एसेट मैनेजमेंट (एपीजी) प्रमुख निवेशक है।

गोदरेज प्रोपर्टीज की कार्यकारी प्रबंधन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पिरोशा गोदरेज ने कहा, “इस नई साझेदारी से हमें उच्च गुणवत्ता वाले दीर्घकालिक इक्विटी निवेशकों को आर्कषित करने में सफलता मिलेगी। इससे हमें देश भर में रियल स्टेट बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने में मदद मिलेगी।”

गोदरेज प्रोपर्टीज ने धन प्रबंधन इकाई से जुटाए 27.5 करोड़ डॉलर Reviewed by on . मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। गोदरेज प्रोपर्टीज ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि उसकी रियल स्टेट के लिए बनी कंपनी गोदरेज फंड मैनेजमेंट (जीडीएम) ने गोदरेज रेसिडे मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। गोदरेज प्रोपर्टीज ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि उसकी रियल स्टेट के लिए बनी कंपनी गोदरेज फंड मैनेजमेंट (जीडीएम) ने गोदरेज रेसिडे Rating:
scroll to top