Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : इंडियन ओपन में विश्व के दिग्गज खिलाड़ी करेंगे शिरकत

गोल्फ : इंडियन ओपन में विश्व के दिग्गज खिलाड़ी करेंगे शिरकत

नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली गोल्फ क्लब में 19 से 22 फरवरी तक आयोजित होने वाले इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में एक और जहां भारत के अग्रणी गोल्फ खिलाड़ी जीव मिल्खा सिंह, अर्जुन अटवाल, अनिर्बान लाहिड़ी और ज्योति रंधावा अपनी चुनौती पेश करेंगे वहीं बीते वर्ष यूरोपियन टूर (ऑर्डर ऑफ मेरिट) के शीर्ष-100 में से 16 खिलाड़ी भी कड़ी प्रतिस्पर्धा देते नजर आएंगे।

बीते साल के एशियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट के शीर्ष-30 में से 27 खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। वहीं, विश्व के शीर्ष-100 में शामिल पांच खिलाड़ी भी यहां टूर्नामेंट के 51वें संस्करण अपनी चुनौती पेश करेंगे जिसमें लाहिड़ी भी शामिल हैं।

भारतीय खिलाड़ियों की बात करे तो लाहिड़ी, जीव मिल्खा सिंह, अटवाल और रंधावा के अलावा गगनजीत भुल्लर, शिव कपूर, एस.एस.पी चौरसिया और राशिद खान भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।

जीव मिल्खा, अटवाल और रंधावा के नाम एशियन, यूरोपियन, यूएस और जापान टूर में कुल 30 खिताब दर्ज हैं।

गोल्फ के लिहाज से भारत के लिए पिछला साल शानदार रहा था और भारतीय खिलाड़ियों ने एशियन टूर के सफर में कुल छह खिताब जीता।

लाहिड़ी और राशिद ने दो खिताब जीते जबकि चौरसिया और अटवाल ने भी एक-एक खिताब अपने नाम किया।

यूरोपियन खिलाड़ियों में एलेक्जैंडर लेवी और मिगुएल एंजेल टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। साथ ही आस्ट्रेलिया के स्कॉट हेंड, डेनमार्क के थोर्बजोर्न ओलेसेन, स्वीडेन के मिकाएल लुंडबर्ग और थाईलैंड के थावोर्न विरांटचैंट भी टूर्नामेंट में चुनौती पेश करते नजर आएंगे।

गोल्फ : इंडियन ओपन में विश्व के दिग्गज खिलाड़ी करेंगे शिरकत Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली गोल्फ क्लब में 19 से 22 फरवरी तक आयोजित होने वाले इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में एक और जहां भारत के अग्रणी गोल्फ खिलाड़ी नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली गोल्फ क्लब में 19 से 22 फरवरी तक आयोजित होने वाले इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में एक और जहां भारत के अग्रणी गोल्फ खिलाड़ी Rating:
scroll to top