Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : इंडोनेशिया ओपन में भुल्लर को 5वां स्थान

गोल्फ : इंडोनेशिया ओपन में भुल्लर को 5वां स्थान

जकार्ता, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशियन मास्टर्स गोल्फ टूर्नामेंट के आखिरी राउंड में रविवार को 5 अंडर 67 का स्कोर किया और ओवरऑल पांचवां स्थान हासिल किया।

पिछले सप्ताह अपना पांचवां एशियाई टूर खिताब जीतने वाले भुल्लर ने रॉयल जकार्ता गोल्फ क्लब में खेले गए टूर्नामेंट में ओवरऑल 12 अंडर 276 स्कोर किया।

इस टूर्नामेंट में भुल्लर जीत हासिल करने वाले थाइलैंड के पूम साकसानसिन से छह शॉट पीछे रहे। साकसानसिन ने भी आखिरी राउंड में 67 का स्कोर बनाया। यह पूम का पहला एशियाई टूर खिताब है।

थाइलैंड के युवा खिलाड़ी फचारा खोंगवातमाई, सुरादित योंगचारोएनचाई और जापान के माशाहिरो कावामुरा संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे।

टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद भारतीय गोल्फ खिलाड़ी ने कहा, “पिछले सप्ताह खिताब जीतने के बाद अपने प्रदर्शन से मैं खुश हूं। यह मेरे एशियन टूर के सबसे पसंदीदा कोर्स में से एक है।”

भुल्लर ने कहा, “मैंने तीन दिनों के टूर्नामेंट में काफी अच्छा खेला। रविवार को आखिरी राउंड में मैंने 14 बार फेयरवे और 18 बार ग्रीन हासिल किया। पिछले दो सप्ताहों के अपने प्रदर्शन से मैं कई सकारात्मक चीजें ले सकता हूं।”

इस टूर्नामेंट में खेलने वाले एक अन्य भारतीय गोल्फ खिलाड़ी एस. चिक्का ने अंतिम दौर में 67 का स्कोर किया और 277 के ओवरऑल स्कोर के साथ छठा स्थान हासिल किया।

चिक्का ने कहा, “मैं अपने खेल के समापन से काफी खुश हूं। परिणाम जैसा भी हो, मुझे उसे स्वीकार करना है। मैं काफी मजबूती से खेल रहा हूं। कभी-कभी भाग्य आपके पक्ष में नहीं होता, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मुझे इसके कारण निराश होना चाहिए। मैं अपने खेल से खुश हूं।”

गोल्फ : इंडोनेशिया ओपन में भुल्लर को 5वां स्थान Reviewed by on . जकार्ता, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशियन मास्टर्स गोल्फ टूर्नामेंट के आखिरी राउंड में रविवार को 5 अंडर 67 का स्कोर किया और जकार्ता, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशियन मास्टर्स गोल्फ टूर्नामेंट के आखिरी राउंड में रविवार को 5 अंडर 67 का स्कोर किया और Rating:
scroll to top