Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ग्वालियर के कमिश्नर भी स्वाइन फ्लू से पीड़ित

ग्वालियर के कमिश्नर भी स्वाइन फ्लू से पीड़ित

ग्वालियर, 5 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में स्वाइन फ्लू का प्रकोप जारी है। ग्वालियर के संभागायुक्त (कमिश्नर) के.के. खरे भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं।

खरे का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से मंगलवार को उनके नमूने की जांच की गई थी। बुधवार को ग्वालियर के डीआरडीई से प्राप्त रिपोर्ट में स्वाइन फ्लू की पुष्टि कर दी गई। गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय के अधिष्ठाता (डीन) डा जी.एस पटेल ने खरे के नमूने सकारात्मक पाए जाने की पुष्टि की।

गौरतलब है कि खरे को घर में ही अलग रख कर उनका इलाज किया जा रहा है। मध्य प्रदेश मेंअब तक इस बीमारी से 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और बड़ी संख्या में इससे पीड़ित लोगों का इलाज चल रहा है।

ग्वालियर के कमिश्नर भी स्वाइन फ्लू से पीड़ित Reviewed by on . ग्वालियर, 5 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में स्वाइन फ्लू का प्रकोप जारी है। ग्वालियर के संभागायुक्त (कमिश्नर) के.के. खरे भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं।खरे क ग्वालियर, 5 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में स्वाइन फ्लू का प्रकोप जारी है। ग्वालियर के संभागायुक्त (कमिश्नर) के.के. खरे भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं।खरे क Rating:
scroll to top