Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चीनी टेटे टीम के चिकित्सक ने गुआशा विधि से किया बच्ची का इलाज

चीनी टेटे टीम के चिकित्सक ने गुआशा विधि से किया बच्ची का इलाज

सोशल मीडिया वीचैट के अनुसार, चीन की राष्ट्रीय टेबल टेनिस के चिकित्सक मियाओ पु ने बच्ची की बिगड़ती तबियत को ठीक करने के लिए इलाज स्वरूप चीन की पारंपरिक विधि गुआशा का इस्तेमाल किया।

टेबल टेनिस और बैडमिंटन पायनियर्स ने वीचैट में लिखे पोस्ट में बताया, “25 फरवरी को मियाओ एयरचाइना के विमान सीए871 में बीजिंग से कुआला लांपुर जा रहे थे, जब उन्होंने विमान के कर्मचारियों को मदद की पुकार लगाते सुना और वह नन्ही सी बच्ची की मदद के लिए गए।”

मियाओ ने देखा कि बच्ची पहले से ही बेहोश हो चुकी है और उसकी मां असहाय रो रही है।

चिकित्सक ने एयर होस्टेस को एक छोटी सी ट्रे लाने के लिए कहा और उससे उन्होंने बच्ची की पीठ मली। इस इलाज को इस्तेमाल में लाने के आधे घंटे बाद ही बच्ची के शरीर का तापमान 37.8 डिग्री सेल्सियस से उठकर सामान्य स्थिति (39 डिग्री सेल्सियस) पर आ गया।

मियाओ ने बच्ची की मां को ढांढस बंधाते हुए कहा, “प्रत्येक घंटे में बच्ची का तापमान मापते रहें और कोई भी समस्या हो तो मेरे पास आएं।”

चीन की टीम कुआला लांपुर में विश्व चैम्पियनशिप अभियान का विजयी आगाज कर चुकी है।

अपने शुरुआती मैचों में मौजूदा विजेता चीन की पुरुष टीम ने ग्रीस और डीपीआर कोरिया की टीम को मात दी। दूसरी ओर महिला टीम ने भी हंगरी और मलेशिया की टीम को पछाड़ दिया है।

चीनी टेटे टीम के चिकित्सक ने गुआशा विधि से किया बच्ची का इलाज Reviewed by on . सोशल मीडिया वीचैट के अनुसार, चीन की राष्ट्रीय टेबल टेनिस के चिकित्सक मियाओ पु ने बच्ची की बिगड़ती तबियत को ठीक करने के लिए इलाज स्वरूप चीन की पारंपरिक विधि गुआश सोशल मीडिया वीचैट के अनुसार, चीन की राष्ट्रीय टेबल टेनिस के चिकित्सक मियाओ पु ने बच्ची की बिगड़ती तबियत को ठीक करने के लिए इलाज स्वरूप चीन की पारंपरिक विधि गुआश Rating:
scroll to top