Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » चीन में अगले सप्ताह 55 अरब युआन के लॉक-अप शेयर खुलेंगे

चीन में अगले सप्ताह 55 अरब युआन के लॉक-अप शेयर खुलेंगे

शंघाई और शेंझेन शेयर बाजारों में 27 कंपनियों के करीब 2.9 अरब शेयरों में कारोबार होने लगेगा। गत सप्ताह 43.7 अरब युआन मूल्य के लॉक-अप शेयरों में कारोबार शुरू हो गया था। इससे चीन के शेयर बाजार में बिकवाली का दबाव बढ़ सकता है।

इनमें सर्वाधिक 12.9 अरब युआन मूल्य के शेयर सिचुआन प्रांत की खनन कंपनी हेबांग कंपनी लिमिटेड के होंगे। इन शेयरों में शंघाई स्टॉक एक्सचेंज में 13 अगस्त से कारोबार होने लगेगा।

चीन के नियमों के तहत गैर-कारोबार योग्य शेयरों के मुख्य शेयर धारक अपने शेयरों में एक-दो साल तक कारोबार नहीं कर सकते।

चीनी शेयर बाजारों में गिरावट का सिलसिला शुक्रवार को रुका, जब प्रमुख सूचकांकों में तेजी दर्ज की गई। विश्लेषकों का हालांकि कहना है कि भरोसा बनने में समय लगेगा और कुछ और समय तक गिरावट की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

चीन में अगले सप्ताह 55 अरब युआन के लॉक-अप शेयर खुलेंगे Reviewed by on . शंघाई और शेंझेन शेयर बाजारों में 27 कंपनियों के करीब 2.9 अरब शेयरों में कारोबार होने लगेगा। गत सप्ताह 43.7 अरब युआन मूल्य के लॉक-अप शेयरों में कारोबार शुरू हो ग शंघाई और शेंझेन शेयर बाजारों में 27 कंपनियों के करीब 2.9 अरब शेयरों में कारोबार होने लगेगा। गत सप्ताह 43.7 अरब युआन मूल्य के लॉक-अप शेयरों में कारोबार शुरू हो ग Rating:
scroll to top