Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘चेल्सी के मैनेजर पद से हटाए जा सकते हैं मोरिन्हो’

‘चेल्सी के मैनेजर पद से हटाए जा सकते हैं मोरिन्हो’

लंदन, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड फुटबाल टीम के पूर्व डिफेंडर ग्रीम ली सॉक्स ने दावा किया है कि चेल्सी के मैनेजर जोस मोरिन्हो को उनके पद से हटाया जा सकता है।

चेल्सी ईपीएल के मौजूदा सत्र में सात मैचों में दो जीत हासिल कर अंकतालिका में 14वें पायदान पर है।

शीर्ष पर मौजूद मैनचेस्टर युनाइटेड से चेल्सी पूरे आठ अंक पीछे है।

समाचार पत्र ‘डेली स्टार’ ने बुधवार को ली सॉक्स के हवाले से कहा, “आपको सिर्फ चेल्सी के इतिहास पर गौर करने की जरूरत है, कि वे कितनी तेजी से मैनेजरों को बदलते रहे हैं।”

ली सॉक्स ने कहा, “वे अभी सिर्फ आठ अंक से पीछे चल रहे हैं, इसलिए उनके पास वापसी का मौका है, लेकिन मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ यदि उन्हें हार मिलती है तो वे काफी नीचे जा सकते हैं।”

ली सॉक्स ने कहा, “जोस मोरिन्हो के कार्यकाल में चेल्सी इस समय सबसे खराब दौर से गुजर रही है। वास्तव में मोरिन्हो के मार्गदर्शन में यह किसी भी क्लब का सबसे खराब प्रदर्शन है। उनके पास चिंता करने की वाजिब वजहें हैं।”

‘चेल्सी के मैनेजर पद से हटाए जा सकते हैं मोरिन्हो’ Reviewed by on . लंदन, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड फुटबाल टीम के पूर्व डिफेंडर ग्रीम ली सॉक्स ने दावा किया है कि चेल्सी के मैनेजर जोस मोरिन्हो को उनके पद से हटाया जा सकता है। लंदन, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड फुटबाल टीम के पूर्व डिफेंडर ग्रीम ली सॉक्स ने दावा किया है कि चेल्सी के मैनेजर जोस मोरिन्हो को उनके पद से हटाया जा सकता है। Rating:
scroll to top