Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चोट के कारण सीपीएल में नहीं खेलेंगे मलिंगा

चोट के कारण सीपीएल में नहीं खेलेंगे मलिंगा

किंग्सटन (जमैका), 18 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा चोट के कारण इस साल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। उनका स्थान दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मर्चेट डी लांज लेंगे।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार 20 जून से 26 जुलाई तक आयोजित होने वाले सीपीएल में लसिथ मलिंगा को गयाना अमेजन वारियर्स टीम की ओर से खेलना था।

कैरेबियाई देशों की छह टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टी-20 लीग में हिस्सा लेने वाले कई और खिलाड़ियों में भी बदलाव किया गया है। बारबाडोस ट्राइडेंट्स टीम में दक्षिण अफ्रीकी जस्टिन ओंटोंग के स्थान पर श्रीलंका के जीवन मेंडिस को शामिल किया गया है।

इसी प्रकार, बांग्लादेश के शाकिब अल हसन के स्थान पर भी सेंट लूसिया जुक्स टीम में पहले दक्षिण अफ्रीका के इडी ली और और फिर न्यूजीलैंड के नेथन मैक्लम को शामिल किया गया।

सीपीएल के मुकाबले शनिवार से शुरू हो रहे हैं और पहला मैच मौजूदा चैम्पियन बारबाडोस ट्राइडेंट्स और पिछले सत्र की उपविजेता टीम गयाना अमेजन वारियर्स के बीच खेला जाना है।

इस सत्र में सीपीएल में कुल 33 लीग मैच खेले जाएंगे। इसके बाद सेमीफाइनल मुकाबले 23 और 25 जुलाई को त्रिनिदाद में होंगे। फाइनल 26 जुलाई को खेला जाएगा।

चोट के कारण सीपीएल में नहीं खेलेंगे मलिंगा Reviewed by on . किंग्सटन (जमैका), 18 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा चोट के कारण इस साल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। उनका स्थान किंग्सटन (जमैका), 18 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा चोट के कारण इस साल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। उनका स्थान Rating:
scroll to top