Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » छोटे शहरों के लोगों के लिए अवसरों का अधिक महत्व : रोशन अब्बास

छोटे शहरों के लोगों के लिए अवसरों का अधिक महत्व : रोशन अब्बास

मुंबई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। लखनऊ के रहने वाले टीवी एंकर और निर्देशक रोशन अब्बास का मानना है कि छोटे शहरों से आए लोगों के लिए शहरी लोगों की तुलना में अवसरों का अधिक महत्व होता है।

रोशन ने आईएएनएस से कहा, “छोटे शहरों से आए लोगों के लिए अवसरों का अधिक महत्व होता है और वे कड़ी मेहनत करते हैं, क्योंकि लौटना विकल्प नहीं होता।”

उन्होंने यह भी कहा कि परिपक्वता उम्र और अनुभव के साथ आती है।

अब्बास ने बताया कि उनके दिमाग में लखनऊ पर आधारित कई स्क्रिप्ट हैं।

उन्होंने कहा, “मेरे पास लखनऊ पर आधारित तीन स्क्रिप्ट हैं। यह एक ऐसी जगह है, जहां विभिन्न समुदाय के लोग एक-दूसरे को कोसते हुए भी प्यार करते हैं।”

रोशन ने रेडियो की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की है और टेलीविजन गेम शो की मेजबानी की। उन्होंने अपनी यात्रा को संतोषजनक बताया।

उन्होंने बताया, “मैं लखनऊ के एक मध्यवर्गीय परिवार से हूं। मैंने जिंदगी में एक चीज बहुत जल्दी सीख ली थी कि ज्ञान सबसे जरूरी है। यह सफलता की कुंजी है।”

छोटे शहरों के लोगों के लिए अवसरों का अधिक महत्व : रोशन अब्बास Reviewed by on . मुंबई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। लखनऊ के रहने वाले टीवी एंकर और निर्देशक रोशन अब्बास का मानना है कि छोटे शहरों से आए लोगों के लिए शहरी लोगों की तुलना में अवसरों का मुंबई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। लखनऊ के रहने वाले टीवी एंकर और निर्देशक रोशन अब्बास का मानना है कि छोटे शहरों से आए लोगों के लिए शहरी लोगों की तुलना में अवसरों का Rating:
scroll to top