Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ..जब छलके नेमार के खुशी के आंसू

..जब छलके नेमार के खुशी के आंसू

सेंट पीटर्सबर्ग, 23 जून (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार शुक्रवार को कोस्टा रिका पर मिली 2-0 की जीत के बाद अपनी खुशी के आंसू नहीं रोक पाए।

इस मैच में एक गोल करने वाले नेमार ने कहा कि उनकी खुशी के आंसू इस जीत की अहमियत को बयां कर रहे थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को ग्रुप-ई के एक मैच में ब्राजील और कोस्टा रिका की टीम निर्धारित समय तक गोल नहीं कर पाई थी, लेकिन इंजुरी समय में फिलिप कॉटिन्हो (91वें मिनट) और फिर इसके बाद छह मिनट बाद नेमार के दूसरे गोल के दम पर ब्राजील ने कोस्टा रिका को 2-0 से मात दी।

नेमार ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, ” कोई नहीं जानता है कि मैं यहां क्या रहा हूं। बात तो तोते भी कर सकते हैं लेकिन अब काम का समय है। ये खुशी के आंसू हैं।”

पैर में चोट के चलते नेमार तीन महीने तक मैदान से बाहर थे। इसके बाद फरवरी में उनके पैर की सर्जरी हुई थी। विश्व कप से पहले उन्होंने कुछ दोस्ताना मैच भी खेले थे।

26 साल के नेमार ने कहा, “मेरी जिंदगी में चीजें कभी आसान नहीं रही है और वे ना ही अब आसान हो सकती है। सपने आते रहेंगे।”

नेमार पिछले साल बार्सिलोना को छोड़कर पेरिस सेंट जर्मेन से जुड़े थे। उन्होंन पिछले मैच में अपना 56वां अंतर्राष्ट्रीय गोल किया है। ब्राजील के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले नेमार तीसरे खिलाड़ी बने हैं। उन्होंने रोमारियो के रिकॉर्ड को तोड़ा हैं।

..जब छलके नेमार के खुशी के आंसू Reviewed by on . सेंट पीटर्सबर्ग, 23 जून (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार शुक्रवार को कोस्टा रिका पर मिली 2-0 की जीत के बाद अपनी खुशी के आंसू नहीं रोक पाए।इस मैच सेंट पीटर्सबर्ग, 23 जून (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार शुक्रवार को कोस्टा रिका पर मिली 2-0 की जीत के बाद अपनी खुशी के आंसू नहीं रोक पाए।इस मैच Rating:
scroll to top