Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जब तक खेल सका इंग्लैंड के लिए खेलता रहूंगा : रूनी

जब तक खेल सका इंग्लैंड के लिए खेलता रहूंगा : रूनी

लंदन, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान वेन रूनी ने जोर देकर कहा है कि वह हमेशा राष्ट्रीय टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे और जब तक उनकी जान में जान है वह इंग्लैंड के लिए खेलते रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि रूनी इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक गोल करने का इतिहास रचने से सिर्फ एक कदम दूर रह गए हैं।

रूनी ने सान मारिनों के खिलाफ इंग्लैंड की 6-0 से जीत में इंग्लैंड के दिग्गज बॉबी चार्लटन के सर्वाधिक 49 गोल की बराबरी कर ली।

इंग्लिश काउंटी क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कप्तान रूनी यदि मंगलवार को वेंब्ले में स्विट्जरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में एक गोल भी कर पाते हैं तो वह इंग्लैंड के इतिहास में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बना जाएंगे।

रूनी का यह 50वां गोल होगा और ऐसा करने वाले वह दुनिया के 44वें खिलाड़ी बन जाएंगे।

मैसिडोनिया के खिलाफ 12 वर्ष पहले करियर का पहला अंतर्राष्ट्रीय गोल दागने वाले रूनी ने कहा कि इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करने की उनकी इच्छा अब भी वैसी ही है और वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अभी काफी कुछ हासिल करना चाहते हैं।

ब्रिटिश मीडिया में मंगलवार को रूनी के हवाले से कहा गया, “मुझे ऐसा लगता है कि अभी मेरे अंदर काफी खेल बचा हुआ है। अगर मैं यहां बैठे-बैठे कहूं कि मैं 50 गोल करना चाहता हूं तो मैं झूठा साबित होऊंगा। अगर मैं 50 गोल करने के साथ ही करियर समाप्त कर लूं तो मुझे निराशा होगी।”

जब तक खेल सका इंग्लैंड के लिए खेलता रहूंगा : रूनी Reviewed by on . लंदन, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान वेन रूनी ने जोर देकर कहा है कि वह हमेशा राष्ट्रीय टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे और जब तक उनकी जान में जान है लंदन, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान वेन रूनी ने जोर देकर कहा है कि वह हमेशा राष्ट्रीय टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे और जब तक उनकी जान में जान है Rating:
scroll to top