Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » विश्व हिंदी सम्मेलन का प्रधानमंत्री गुरुवार को करेंगे उद्घाटन

विश्व हिंदी सम्मेलन का प्रधानमंत्री गुरुवार को करेंगे उद्घाटन

भोपाल, 8 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी में होने जा रहे 10वें विश्व हिंदी सम्मेलन का उद्घाटन 10 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

राज्य के जनसंपर्क विभाग द्वारा मंगलवार को जारी किए गए आधिकारिक बयान में बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय विश्व हिंदी सम्मलेन के शुभारंभ के लिए गुरुवार को नई दिल्ली से भारतीय वायुसेना के विमान से सुबह सवा आठ बजे रवाना होकर सुबह 9.35 बजे भोपाल के विमानतल पर उतरेंगे। वहां से 10 बजे वह लाल परेड ग्राउंड में बनाए गए रामधारी सिंह दिनकर सभागृह पहुंचेंगे। सम्मलेन के उद्घाटन और संबोधन के बाद मोदी दोपहर 12 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

राज्य शासन ने विश्व हिंदी सम्मेलन के परिप्रेक्ष्य में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के लिए स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री उमाशंकर गुप्ता को ‘संपर्क मंत्री’ नामित किया है। दोनों मंत्री प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी, स्वागत और विदाई के लिए तत्पर रहेंगे।

विश्व हिंदी सम्मेलन का प्रधानमंत्री गुरुवार को करेंगे उद्घाटन Reviewed by on . भोपाल, 8 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी में होने जा रहे 10वें विश्व हिंदी सम्मेलन का उद्घाटन 10 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। राज्य के ज भोपाल, 8 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी में होने जा रहे 10वें विश्व हिंदी सम्मेलन का उद्घाटन 10 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। राज्य के ज Rating:
scroll to top