Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर में इंटरनेट पर रोक जारी

जम्मू एवं कश्मीर में इंटरनेट पर रोक जारी

श्रीनगर, 27 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में रविवार को भी एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा बंद है। इंटरनेट सेवा से रोक शनिवार मध्यरात्रि से ही हटाई जानी थी, लेकिन यह अब भी जारी है।

इंटरनेट सेवा बंद किए जाने की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गोमांस पर प्रतिबंध के बाद ईद पर किसी भी तरह की अफवाह या परेशानी से बचने के लिए सरकार ने गुरुवार रात इंटरनेट पर रोक लगा दी थी।

राज्य में उच्च न्यायालय द्वारा गोजातीय वध के खिलाफ 1862 कानून को फिर से जारी करने के बाद मुस्लिम समुदाय में एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।

सभी मौलवी और राजनेता उच्च न्यायालय द्वारा लागू आदेश पर मुस्लिम समुदाय के धार्मिक अधिकारों में हस्तक्षेप करने का आरोप लगा रहे हैं।

कश्मीर में अलगाववादियों ने स्थानीय लोगों से अदालत के आदेश का विरोध करने के लिए ईद के अवसर पर गौवंश के बलिदान की पेशकश की।

कई असामाजिक तत्व सोशल मीडिया पर गोजातीय वध की फोटो साझा कर रहे हैं।

शीर्ष सरकार ने आईएएनएस को बताया कि राज्य में रविवार शाम इंटरनेट सेवाएं फिर से शुरू कर दी जाएंगी।

जम्मू एवं कश्मीर में इंटरनेट पर रोक जारी Reviewed by on . श्रीनगर, 27 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में रविवार को भी एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा बंद है। इंटरनेट सेवा से रोक शनिवार मध्यरात्रि से ही हटाई जानी थी, श्रीनगर, 27 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में रविवार को भी एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा बंद है। इंटरनेट सेवा से रोक शनिवार मध्यरात्रि से ही हटाई जानी थी, Rating:
scroll to top