Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर में बारिश के आसार

जम्मू एवं कश्मीर में बारिश के आसार

श्रीनगर, 13 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार तक बारिश और गरज के साथ बौछार पड़ने के आसार हैं। मौसम विभाग ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने श्रीनगर में बुधवार को आईएएनएस को बताया, “जम्मू एवं कश्मीर में बारिश और गरज के साथ बौछार पड़ने की संभावना है.. शुक्रवार के बाद से मौसम में सुधार होने की उम्मीद है।”

अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर में बुधवार को न्यूनतम तापमान 10.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पहलगाम में न्यूनतम तापमान 8.4 डिग्री सेल्सियस, गुलमर्ग में 4.6 डिग्री, लेह में 8.1 और कारगिल में 5.9 डिग्री दर्ज किया गया।

जम्मू क्षेत्र में बुधवार को जम्मू शहर का न्यूनतम तापमान 20.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, कटरा में 19.1 डिग्री, बनिहाल में 11.8 डिग्री, बतोते में 13.3 डिग्री और भदरवाह में 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इस साल लगातार बेमौसम की बारिश ने किसानों और फल उत्पादकों को चिंता में डाल दिया है। तापमान में अचानक गिरावट और बेमौसम बारिश से फसल को बड़ा नुकसान पहुंचा है।

लगातार बारिश की वजह से किसान समय पर धान की बुआई और रोपनी भी नहीं कर पा रहे हैं।

जम्मू एवं कश्मीर में बारिश के आसार Reviewed by on . श्रीनगर, 13 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार तक बारिश और गरज के साथ बौछार पड़ने के आसार हैं। मौसम विभाग ने बुधवार को यह जानकारी दी।मौसम विभाग के एक अ श्रीनगर, 13 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार तक बारिश और गरज के साथ बौछार पड़ने के आसार हैं। मौसम विभाग ने बुधवार को यह जानकारी दी।मौसम विभाग के एक अ Rating:
scroll to top