Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » जर्मनी : कार में हुए विस्फोट में आतंकवादी हाथ होने का संकेत नहीं

जर्मनी : कार में हुए विस्फोट में आतंकवादी हाथ होने का संकेत नहीं

विस्फोट मंगलवार सुबह पश्चिमी बर्लिन के शेर्लोटनबर्ग जिले में एक सिल्वर रंग की कार में हुआ, जिसमें उसका ड्राइवर मारा गया।

विस्फोट के बाद घटनास्थल को कई घंटों तक आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया था। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल की जांच की थी।

बर्लिन में प्रवक्ता मार्टिन स्टेलटनेर ने संवाददाताओं को बताया, “हमें आशंका है कि यह कार में बम लगाकर किसी की जान लेने की हरकत है।”

कार विस्फोट में मारे गए व्यक्ति की पहचान 43 वर्षीय के रूप में हुई है और वह तुर्की पृष्ठभूमि से था। उस पर पुलिस थाने में मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त, पैसे की हेराफेरी और अवैध जुआ खेलने के मामले दर्ज हैं।

स्थानीय पुलिस ने कहा कि फिलहाल ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है, जिसके आधार पर कहा जा सके कि यह आतंकवादी हमला था। संभावना जताई गई है कि इसमें किसी आपराधिक गिरोह का हाथ हो सकता है।

जर्मनी : कार में हुए विस्फोट में आतंकवादी हाथ होने का संकेत नहीं Reviewed by on . विस्फोट मंगलवार सुबह पश्चिमी बर्लिन के शेर्लोटनबर्ग जिले में एक सिल्वर रंग की कार में हुआ, जिसमें उसका ड्राइवर मारा गया।विस्फोट के बाद घटनास्थल को कई घंटों तक आ विस्फोट मंगलवार सुबह पश्चिमी बर्लिन के शेर्लोटनबर्ग जिले में एक सिल्वर रंग की कार में हुआ, जिसमें उसका ड्राइवर मारा गया।विस्फोट के बाद घटनास्थल को कई घंटों तक आ Rating:
scroll to top