Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » जीपीएस ने दी गलत जानकारी, रेल पटरी पर पहुंची कार

जीपीएस ने दी गलत जानकारी, रेल पटरी पर पहुंची कार

मेलबॉर्न, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया में जीपीएस की कथित गलत जानकारी के कारण एक कार रेल पटरी पर पहुंच गई। हालांकि कार चालक बाल-बाल बच गया, लेकिन रेलगाड़ी से टकराकर उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रपट के अनुसार, मेलबर्न शहर में हुई इस घटना के बाद 25 साल के एक युवक ने कहा कि वह ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम (जीपीएस) के निर्देशों का पालन करते हुए आगे बढ़ रहा था, जब उसकी कार रेल की पटरी पर चढ़ गई।

हालांकि उसे तुरंत भूल का एहसास हो गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और वह रेलगाड़ी से कार के टकराव को रोकने के लिए समय पर कार को पीछे नहीं हटा सका।

फुर्ती व सूझबूझ दिखाते हुए हालांकि वह तुरंत कार से कूद गया, जिसके बाद रेलगाड़ी से टकराकर कार क्षतिग्रस्त हो गई। घटना बुधवार मध्य रात्रि की है।

जीपीएस ने दी गलत जानकारी, रेल पटरी पर पहुंची कार Reviewed by on . मेलबॉर्न, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया में जीपीएस की कथित गलत जानकारी के कारण एक कार रेल पटरी पर पहुंच गई। हालांकि कार चालक बाल-बाल बच गया, लेकिन रेलगाड़ी स मेलबॉर्न, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया में जीपीएस की कथित गलत जानकारी के कारण एक कार रेल पटरी पर पहुंच गई। हालांकि कार चालक बाल-बाल बच गया, लेकिन रेलगाड़ी स Rating:
scroll to top