Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » जेडवाईएक्सइएल ने शुरू किया ‘नेटवर्किं ग साथी’ अभियान

जेडवाईएक्सइएल ने शुरू किया ‘नेटवर्किं ग साथी’ अभियान

नई दिल्ली, 5 सितंबर (आईएएनएस)। जेडवाईएक्सइएल कम्युनिकेशंस ने सोमवार को अपने नेटवर्किं ग उत्पादों का विज्ञापन अभियान ‘आपका नेटवर्किं ग साथी’ की शुरुआत की।

लगभग 30 साल से जेडवाईएक्सइएल नेटवर्किं ग उत्पाद बना रही है, जो ‘दुनिया को आपस में जोड़ते हैं।’ कम्पनी अब ऐसे नेटवर्क की निर्माण की दिशा में आगे बढ़ रही है जो लोगों को अपने लक्ष्यों को हासिल करने तथा दुनिया में बेहतर बदलाव लाने में मदद करेगा।

बाजार अनुसंधान फर्म गार्टनर के अनुसार, 2020 तक उपयोगकर्ताओं के हाथों में तकरीबन 2.1 करोड़ डिवाइसेज होंगी, जो आपस में जुड़ी होंगी। जुड़ी हुई डिवाइसेज, कार्यस्थल को बेहतर बनाती हैं, जीवनशैली के नए तरीके प्रदान करती हैं और कारोबार के आधुनिक मॉडल पेश करती हैं।

इस विज्ञापन अभियान में ऐसी कई कहानियां पेश की गई हैं जो उदाहरण देते हैं कि कैसे जेडवाईएक्सइएल बदलाव ला रहा है। इन उदाहरणों में शामिल हैं, चीन के दूर-दराज के गांवों में बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध कराना, अमेरिका के सूखा प्रभाावित क्षेत्रों में फूल उगाने के लिए सिंचाई प्रणाली को सुनिश्चित करना तथा यूरोप के स्कूली बच्चों को ज्ञान की दुनिया से जोड़ना।

जेडवाईएक्सइएल के अध्यक्ष गोडरेन यांग के अनुसार यह बदलाव ‘एक ठोस एवं रोचक’ समाधान प्रदाता की भूमिका निभाएगा।

यांग ने कहा, “यह ठोस समाधान है क्योंकि ज्यादातर तकनीकेंहमारे हाथों में हैं। यह रोचक है, क्योंकि हम हमारे उपभोक्ताओं के साथ खड़े हैं, उन्हें उनके लक्ष्यों को हासिल करने में- उनकी क्षमता का सही दोहन करने में मदद कर रहे हैं।”

जेडवाईएक्सइएल ने शुरू किया ‘नेटवर्किं ग साथी’ अभियान Reviewed by on . नई दिल्ली, 5 सितंबर (आईएएनएस)। जेडवाईएक्सइएल कम्युनिकेशंस ने सोमवार को अपने नेटवर्किं ग उत्पादों का विज्ञापन अभियान 'आपका नेटवर्किं ग साथी' की शुरुआत की। लगभग 3 नई दिल्ली, 5 सितंबर (आईएएनएस)। जेडवाईएक्सइएल कम्युनिकेशंस ने सोमवार को अपने नेटवर्किं ग उत्पादों का विज्ञापन अभियान 'आपका नेटवर्किं ग साथी' की शुरुआत की। लगभग 3 Rating:
scroll to top