Thursday , 9 May 2024

Home » भारत » बिहार में जद (यू) विधायक से 55 लाख रुपये रंगदारी की मांग

बिहार में जद (यू) विधायक से 55 लाख रुपये रंगदारी की मांग

बक्सर, 5 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के डुमरांव विधायक ददन पहलवान से अपराधियों ने डाकघर के माध्यम से एक पत्र भेजकर 55 लाख रुपये की रंगदारी (जबरन पैसा वसूली) मांग की है। पैसा नहीं देने पर पूरे परिवार सहित उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, डुमरांव के विधायक और पूर्व मंत्री ददन पहलवान से पत्र भेजकर 55 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। पत्र बक्सर से ही भेजी गई लगती है। पत्र में लिखा गया है, “विधायक 55 लाख रुपये दो, नहीं तो एके-47 की गोलियों से पूरे परिवार सहित भून दिए जाओगे।”

पुलिस के मुताबिक, पत्र में भेजने वालों के नाम के स्थान पर शेरू सिंह, बोतल महतो और चंदन मिश्रा का नाम लिखा गया है। ये तीनों लोग आपराधिक किस्म के व्यक्ति बताए जाते हैं। पत्र की सूचना पुलिस को नहीं देने की चेतावनी भी दी गई है।

विधायक ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि वह पत्र उनके गांव डकबंशी के पते पर भेजा गया। विधायक ने इसकी सूचना जिले के पुलिस अधीक्षक सहित राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकरियों को दे दी है।

इस संबंध में बक्सर के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पत्र भेजने वाले अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बिहार में जद (यू) विधायक से 55 लाख रुपये रंगदारी की मांग Reviewed by on . बक्सर, 5 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के डुमरांव विधायक ददन पहलवान से अपराधियों ने डाकघर के माध्यम से एक पत्र भेजकर 55 लाख रुपये की बक्सर, 5 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के डुमरांव विधायक ददन पहलवान से अपराधियों ने डाकघर के माध्यम से एक पत्र भेजकर 55 लाख रुपये की Rating:
scroll to top