Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » जो सुख में सुमिरन करे तो दुख काहे को होय

जो सुख में सुमिरन करे तो दुख काहे को होय

images(खुसर-फुसर)- भोपाल में पत्रकारों का एक दल आश्चर्यचकित हो गया जब शाम को मिलने का निवेदन मुख्यमंत्री निवास में दर्ज करवाने पर सुबह ही संदेश आ गया की मुख्यमंत्री जी ने मिलने का समय दिया है.दरअसल ऐसा अभी तक हुआ नहीं था,बहुत इंतजार के बाद या फिर वह मुलाकात कभी होटी ही नहीं थी.पटियेबाज इसे बदली हुई स्थिति की वजह मानते हैं,अब क्या स्थिति बदली याह या तो खबरनवीस जानें या फिर मुख्यमंत्री.

खैर वजह कुछ भी हो,दयनीय पत्रकारों की स्थिति सुधारने का कुछ तो कार्य हुआ ही नहीं तो पत्रकारों के हक पर जो लोग कुंडली मारे बैठे हैं,वे अभी भी नहीं डिग रहे,और जो संगठन मुख्यमंत्री से मिला उसने पत्रकारों और उनके परिवार के हित में एक अनुकर्णीय पहल की है.उन्हे बधाई.

जो सुख में सुमिरन करे तो दुख काहे को होय Reviewed by on . (खुसर-फुसर)- भोपाल में पत्रकारों का एक दल आश्चर्यचकित हो गया जब शाम को मिलने का निवेदन मुख्यमंत्री निवास में दर्ज करवाने पर सुबह ही संदेश आ गया की मुख्यमंत्री ज (खुसर-फुसर)- भोपाल में पत्रकारों का एक दल आश्चर्यचकित हो गया जब शाम को मिलने का निवेदन मुख्यमंत्री निवास में दर्ज करवाने पर सुबह ही संदेश आ गया की मुख्यमंत्री ज Rating:
scroll to top