Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » टाटा स्टील इंडिया रेटिंग्स की रेटिंग निगरानी पर

टाटा स्टील इंडिया रेटिंग्स की रेटिंग निगरानी पर

मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च ने मंगलवार को टाटा स्टील को अपनी रेटिंग निगरानी पर रखने की घोषणा की। टाटा स्टील ने पिछले दिनों घाटे में चल रहे अपने यूरोपीय कारोबार को पुनर्गठित करने और ब्रिटेन स्थित कारोबार को बेचने की पहल शुरू की है।

वैश्विक रेटिंग एजेंसी फिच समूह की कंपनी ने कहा, “इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च ने टाटा स्टील लिमिटेड की लांग-टर्म इश्युअर रेटिंग ‘आईएनडी-एए’ को ‘रेटिंग वाच इवोल्विंग (आरडब्ल्युई)’ रखा है।”

एजेंसी ने कहा, “एजेंसी ने कंपनी के समस्त डेट उपकरणों को आरडब्ल्यूई पर रखा है।” कंपनी ने कहा कि इसके मुताबिक रेटिंग या तो घट सकती है, या बढ़ सकती या पहले के स्थान पर बरकरार रह सकती है।

एजेंसी ने कहा, “विदेशी कारोबार को बेचना यद्यपि टाटा स्टील के लिए साख सकारात्मक है, फिर भी इस उद्देश्य के लिए अपनाई गई अनिश्चित समय सीमा के कारण साख में सुधार होने में देरी हो सकती है।”

एजेंसी ने कहा, “ब्रिटिश कारोबार की बिक्री किस हद तक होगी, इसकी समय सारणी, इस बिक्री से होने वाली आय और कर्ज में होने वाली गिरावट की राशि से यह तय होगा कि रेटिंग में क्या बदलाव होना है।”

टाटा स्टील इंडिया रेटिंग्स की रेटिंग निगरानी पर Reviewed by on . मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च ने मंगलवार को टाटा स्टील को अपनी रेटिंग निगरानी पर रखने की घोषणा की। टाटा स्टील ने पिछले दिनों घाटे में च मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च ने मंगलवार को टाटा स्टील को अपनी रेटिंग निगरानी पर रखने की घोषणा की। टाटा स्टील ने पिछले दिनों घाटे में च Rating:
scroll to top