Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : एअर एशिया ओपन से हारकर बाहर हुए सोमदेव

टेनिस : एअर एशिया ओपन से हारकर बाहर हुए सोमदेव

बेंगलुरू, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। गैरवरीयता प्राप्त इटली के टेनिस खिलाड़ी अलेसांद्रो बेगा ने गुरुवार को बड़ा उलटफेर करते हुए शीर्ष वरीय भारत के सोमदेव देववर्मन को हारकर 50,000 डॉलर इनामी राशि वाले एअर एशिया ओपन चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

331वीं विश्व वरीयता प्राप्त बेगा ने सोमदेव के खिलाफ कड़ा संघर्ष करते हुए दोनों सेट टाईब्रेकर में 7-6(7), 7-5 से जीत लिए।

गुरुवार को ही हुए टूर्नामेंट के एक अन्य मैच में भारत के सनम सिंह भाग्यशाली रहे और बेलारूस के इगोर गेरासिमोव को तीन सेटों तक खिंचे मुकाबले में 6-2, 2-6, 7-6 (6) से हराकर अंतिम-8 में प्रवेश कर लिया।

दूसरे वरीय जेम्स वार्ड ने अपने प्रतिभा के अनुकूल प्रदर्शन करते हुए बेलारूस के इलिया इवाश्का को 6-3, 6-4 से हरा दिया, जबकि अमेरिका के डेनियल नगुएन ने सातवें वरीय रूस के एलेक्जेंदर कुद्रयाव्तसेव को 7-6 (7), 7-6 (3) से मात देने में सफलता हासिल की।

टेनिस : एअर एशिया ओपन से हारकर बाहर हुए सोमदेव Reviewed by on . बेंगलुरू, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। गैरवरीयता प्राप्त इटली के टेनिस खिलाड़ी अलेसांद्रो बेगा ने गुरुवार को बड़ा उलटफेर करते हुए शीर्ष वरीय भारत के सोमदेव देववर्मन को बेंगलुरू, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। गैरवरीयता प्राप्त इटली के टेनिस खिलाड़ी अलेसांद्रो बेगा ने गुरुवार को बड़ा उलटफेर करते हुए शीर्ष वरीय भारत के सोमदेव देववर्मन को Rating:
scroll to top