Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » टॉप क्लबों ने आई-लीग के भविष्य पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा

टॉप क्लबों ने आई-लीग के भविष्य पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा

नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। इस महीने भुवनेश्वर में होने वाले हीरो सुपर कप से अपना नाम वापस लेने की मीडिया रिपोर्ट के बीच आई-लीग के सात क्लबों ने एक विज्ञप्ति जारी कर अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) से लीग के भविष्य पर इसकी स्थिति स्पष्ट करने को कहा है।

आई-लीग के सात क्लब चेन्नई सिटी एफसी, ईस्ट बंगाल, मोहन बागान, नेरोका एफसी, आइजोल एफसी, गोकुलम केरला एफसी और मिनर्वा पंजाब एफसी ने बताया कि उन्होंने 18 फरवरी को एआईएफएफ के महासचिव को एक पत्र लिखकर आई-लीग के भविष्य की स्थिति पर जवाब मांगा था लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है।

विज्ञप्ति में यह भी कहा है कि लीग और उसके भविष्य पर अस्पष्टता की स्थिति के कारण क्लब के लिए प्रायोजकों को ढूंढना मुश्किल हो रहा था।

विज्ञप्ति में कहा गया है, ” हम, क्लब अपने प्रशंसकों के लिए खेलने और जीतने के लिए यहां हैं ना कि मुकदमों में उलझने के लिए। क्लबों ने एआईएफएफ में अपना विश्वास व्यक्त किया है और उन्हें लगता है कि उनके मुद्दों को संबोधित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। यदि हमारे मुद्दों पर ध्यान दिया जाता है तो कभी भी खेलने के लिए तैयार हैं।”

टॉप क्लबों ने आई-लीग के भविष्य पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। इस महीने भुवनेश्वर में होने वाले हीरो सुपर कप से अपना नाम वापस लेने की मीडिया रिपोर्ट के बीच आई-लीग के सात क्लबों ने एक विज्ञप्ति नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। इस महीने भुवनेश्वर में होने वाले हीरो सुपर कप से अपना नाम वापस लेने की मीडिया रिपोर्ट के बीच आई-लीग के सात क्लबों ने एक विज्ञप्ति Rating:
scroll to top