Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ट्रंप की रैली में विस्फोट की धमकी देने वाला गिरफ्तार

ट्रंप की रैली में विस्फोट की धमकी देने वाला गिरफ्तार

वाशिंगटन, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी की दौड़ में आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप की रैली में बम विस्फोट की धमकी देने वाले एक 20 वर्षीय युवक को कनेक्टिकट में गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारियों ने कहा, “ट्विटर पर ट्रंप की रैली में बम विस्फोट की धमकी देखने के बाद अमेरिका खुफिया सेवा ने शनिवार दोपहर बाद 12.45 बजे कनेक्टिकट राज्य पुलिस से संपर्क किया।”

एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य पुलिस ने बताया कि ट्विटर पोस्ट में कहा गया था, “क्या कोई ट्रंप की रैली में बम विस्फोट करने जा रहा है? या, मैं ही ऐसा करने जा रहा हूं?”

दूसरे पोस्ट में संदिग्ध के दोस्त को चेतावनी दी गई गई थी कि वह अपने परिवार के सदस्यों को रैली से दूर रखे ताकि वे घायल नहीं हों।

जांचकर्ताओं ने पाया कि सोशल मीडिया के ये पोस्ट वाटरबरी शहर के आडेस्ले रोड इलाके से सीन टेलर मोर्किस के अकाउंट से आए थे।

मोर्किस को राज्य पुलिस के आतंकवाद निरोधक जासूसों, वाटरबरी के पुलिस अधिकारियों और अमेरिकी खुफिया सेवा के विशेष जासूसों ने ढूंढ निकाला।

मोर्किस पर धमकी देने, व्यक्ति या संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप लगाए गए हैं।

मो*++++++++++++++++++++++++++++र्*स को 25 हजार डॉलर के बांड पर रिहा किया गया है। उसे चार मई को अदालत में पेश होना होगा।

ट्रंप की रैली में विस्फोट की धमकी देने वाला गिरफ्तार Reviewed by on . वाशिंगटन, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी की दौड़ में आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप की रैली में बम विस्फोट की धमकी देने वाले वाशिंगटन, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी की दौड़ में आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप की रैली में बम विस्फोट की धमकी देने वाले Rating:
scroll to top