Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ट्रेन के गार्ड कोच मंे मिला रेलकर्मी का शव

ट्रेन के गार्ड कोच मंे मिला रेलकर्मी का शव

जानकारी के मुताबिक कानपुर से बालामऊ आने वाली पैसेंजर ट्रेन संख्या 54326 बालामऊ रेलवे स्टेशन पहुंची तो सीतापुर जाने के लिए इंजन शंटिंग की गई। उसके बाद जब गार्ड अपने दूसरे कोच में पहुंचा तो कोच में एक शव देखकर सन्न रह गया।

मामले की जानकारी पाकर जीआरपी के दरोगा मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। उसके पास से मिली बैग से एक आईकार्ड भी मिला जिससे उसकी पहचान रामप्रकाश 59 पुत्र गौरी सहाय निवासी चाऊ की बस्ती थाना लाइन पार जनपद मुरादाबाद के रूप मे हुई। कार्ड के मुताबिक वह रेलवे के गेट मैन थे।

मामले की जानकारी अधिकारियों के साथ उनके परिजनों को दी गई। थानाध्यक्ष जीआरपी राहुल सिंह व क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और शव की पड़ताल की। सूचना पाकर उनकी पत्नी मधुबाला पुत्री शीतल व पुत्र शुभम जिला अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पत्नी व पुत्री ने बताया कि वह उन्नाव के माखी में टोकिंग पोर्टर के पद पर कार्यरत थे और घर आने के लिए निकले थे। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

ट्रेन के गार्ड कोच मंे मिला रेलकर्मी का शव Reviewed by on . जानकारी के मुताबिक कानपुर से बालामऊ आने वाली पैसेंजर ट्रेन संख्या 54326 बालामऊ रेलवे स्टेशन पहुंची तो सीतापुर जाने के लिए इंजन शंटिंग की गई। उसके बाद जब गार्ड अ जानकारी के मुताबिक कानपुर से बालामऊ आने वाली पैसेंजर ट्रेन संख्या 54326 बालामऊ रेलवे स्टेशन पहुंची तो सीतापुर जाने के लिए इंजन शंटिंग की गई। उसके बाद जब गार्ड अ Rating:
scroll to top