Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अविमुक्ते श्वरानंद का ‘गंगा दल’ बनाने का ऐलान

अविमुक्ते श्वरानंद का ‘गंगा दल’ बनाने का ऐलान

द्वारकापीठाधीश्ववर शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद के उत्तराधिकारी, स्वामी अविमुक्ते श्वरानंद ने कहा कि उन्हें बार-बार किसी न किसी पार्टी में घसीटा जा रहा है, लिहाजा इससे बचने के लिए वह खुद की एक पार्टी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वह गंगा दल नाम से एक पार्टी गठित करेंगे, जो सिर्फ गंगा के लिए आवाज मुखर करेगी।

स्वामी ने कहा कि वह गिरफ्तार होने को तैयार हैं। उन्होंने बताया कि उनके दल का राजनीति से कोई सरोकार नहीं होगा। उनकी पार्टी गंगा और जन सेवा के लिए काम करेगी।

सोमवार को अन्याय प्रतिकार यात्रा के दौरान हुए बवाल के मामले में पुलिस प्रशासन ने यात्रा का नेतृत्व कर रहे स्वामी अविमुक्ते श्वरानंद को भी नामजद किया है।

इस मामले में प्रशासन कांग्रेस विधायक अजय राय और ललितेशपति त्रिपाठी को गिरफ्तार कर चुका है। जिसके बाद स्वामी अविमुक्ते श्वरानंद और बाबा बालकदास सहित कई लोगों की गिरफ्तारी का अंदेशा जताया जा रहा है।

अविमुक्ते श्वरानंद का ‘गंगा दल’ बनाने का ऐलान Reviewed by on . द्वारकापीठाधीश्ववर शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद के उत्तराधिकारी, स्वामी अविमुक्ते श्वरानंद ने कहा कि उन्हें बार-बार किसी न किसी पार्टी में घसीटा जा रहा है, लिहा द्वारकापीठाधीश्ववर शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद के उत्तराधिकारी, स्वामी अविमुक्ते श्वरानंद ने कहा कि उन्हें बार-बार किसी न किसी पार्टी में घसीटा जा रहा है, लिहा Rating:
scroll to top