Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ट्विटर विवाद में फंसे वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष

ट्विटर विवाद में फंसे वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष

किंग्स्टन, 23 फरवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में क्रिस गेल के खराब प्रदर्शन से नाराज वेस्टइंडीज के एक प्रशंसक द्वारा किए गए ट्वीट को वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अध्यक्ष डेव कैमरून द्वारा रीट्वीट करने पर विवाद उठ खड़ा हुआ है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट के अनुसार वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन (डब्ल्यूआईपी) ने इस पर कैमरून से तत्काल सफाई देने के लिए कहा है।

पिछले 20 मैचों में एक भी शतक लगाने में नाकाम रहे गेल 21 फरवरी को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 14 गेंदों में मात्र चार रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद कैरेबियाई टीम के एक प्रशंसक ने ट्विटर पर लिखा, “गेल आउट, वह एक रन भी नहीं बना सकते। उन्हें रिटायर कर देना चाहिए। कोई खिलाड़ी लगातार असफल रहते हुए भी केवल अपने बड़े नाम के कारण टीम में नहीं बना रह सकता।”

इसी ट्वीट को कैमरून ने रीट्वीट कर दिया, जिसके बाद डब्ल्यूआईपीए ने अपनी नाराजगी जताई। डब्ल्यूआईपीए के अध्यक्ष वावेल हाइंड्स ने कहा, “हम डब्ल्यूआईसीबी के किसी अधिकारी द्वारा किए गए ऐसे व्यवहार की निंदा करते हैं। हमने बोर्ड अध्यक्ष से पूरे मामले पर स्पष्टीकरण मांगा है।”

उल्लेखनीय है कि वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में ड्वायन ब्रावो और कीरन पोलार्ड को शामिल नहीं किए जाने पर गेल ने बोर्ड और चयनकर्ताओं की जमकर आलोचना की थी और इस फैसले को बेतुका बताया था।

ट्विटर विवाद में फंसे वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष Reviewed by on . किंग्स्टन, 23 फरवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में क्रिस गेल के खराब प्रदर्शन से नाराज वेस्टइंडीज के एक प्रशंसक द्वारा किए गए ट्वीट को वेस्टइंडीज क्रिकेट ब किंग्स्टन, 23 फरवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में क्रिस गेल के खराब प्रदर्शन से नाराज वेस्टइंडीज के एक प्रशंसक द्वारा किए गए ट्वीट को वेस्टइंडीज क्रिकेट ब Rating:
scroll to top