Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » ठाणे में भारी बारिश, ओले से धान को नुकसान

ठाणे में भारी बारिश, ओले से धान को नुकसान

hailstorm-damages-crops-in-thane-150x150ठाणे। ठाणे जिले के मुरबाद और साहपुर तालुकाओं में भारी बारिश और ओला पड़ने से फसलों को भारी नुकसान हुआ है। मुख्यालय से आ रही रिपोर्टों के अनुसार धान की फसलों को सर्वाधिक हानि होने की आशंका है। पिछली शाम खराब मौसम के चलते बहुत से प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार पर भी प्रभाव पड़ा। बारिश के चलते वे इन क्षेत्रों में नहीं जा सके।

सबसे बुरा हाल मुरबाद के मालशेज घाट का रहा जहां रविवार की शाम छह बजे से शुरू हुई बारिश तकरीबन पूरी रात होती रही। ओला पड़ने से फसलों पर सर्वाधिक नुकसान वाले क्षेत्रों में दजाई, अंबीवाली, माल, शिरोशी, तालेगांव और वैशाखरे रहे।

मालशेज घाट के सवर्ने, निरगुणपाडा, फंगुल घवन और फंगने में लगातार बारिश हुई। यहां ओलावृष्टि के कारण कुछ घर भी नष्ट हो गए। टोकावडे-शिरोशी मार्ग पर पेड़ गिरने से क्षेत्र में परिवहन भी बाधित हुआ। इस क्षेत्र में चुनाव प्रचार की तैयारी में लगे कई उम्मीदवारों को भी अपना कार्यक्रम बदलना पड़ा।

ठाणे में भारी बारिश, ओले से धान को नुकसान Reviewed by on . ठाणे। ठाणे जिले के मुरबाद और साहपुर तालुकाओं में भारी बारिश और ओला पड़ने से फसलों को भारी नुकसान हुआ है। मुख्यालय से आ रही रिपोर्टों के अनुसार धान की फसलों को सर ठाणे। ठाणे जिले के मुरबाद और साहपुर तालुकाओं में भारी बारिश और ओला पड़ने से फसलों को भारी नुकसान हुआ है। मुख्यालय से आ रही रिपोर्टों के अनुसार धान की फसलों को सर Rating:
scroll to top