Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » डरबन एकदिवसीय : दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 284 रनों का लक्ष्य (लीड-1)

डरबन एकदिवसीय : दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 284 रनों का लक्ष्य (लीड-1)

डरबन, 26 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को किंग्समीड स्टेडियम में चल रहे तीसरे निर्णायक एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 284 रनों का लक्ष्य रखा है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनते हुए दक्षिण अफ्रीका ने मोर्ने वैन विक (58) और अब्राहम डिविलियर्स (64) के अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट पर 283 रन बनाए।

वैन विक ने हाशिम अमला (44) के साथ धीमी लेकिन सधी शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 89 रन जोड़े।

अमला 21वें ओवर की पहील गेंद पर ग्रांट इलियट को उन्हीं की गेंद पर कैच थमा बैठे। रिली रोसू (6) भी अगले ही ओवर में बेन व्हीलर का शिकार हो गए।

30 ओवरों में 134 रन बना सकी दक्षिण अफ्रीकी टीम 31वें ओवर में वैन विक का विकेट गंवा बैठी। वैन विक इलियट ने टॉम लाथम के हाथों कैच कराया। वैन विक ने 100 गेंदों की धैर्यभरी पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए।

इसके बाद हालांकि कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने डेविड मिलर (36) के साथ आतिशी साझेदारी करते हुए 10 ओवरों में 86 रन जोड़ डाले। डिविलियर्स ने 48 गेंदों में आठ चौके और एक छक्का लगाया, जबकि मिलर ने 37 गेंदों में तीन बाउंड्री लगाए।

फरहान बेहरादीन (40) ने भी 28 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से तेज पारी खेली। बेहरादीन पारी की आखिरी गेंद पर व्हीलर का शिकार हुए।

व्हीलर ने तीन और इलियट ने दो विकेट हासिल किए।

तीन मैचों की श्रृंखला में एक-एक मैच जीतकर दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं।

डरबन एकदिवसीय : दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 284 रनों का लक्ष्य (लीड-1) Reviewed by on . डरबन, 26 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को किंग्समीड स्टेडियम में चल रहे तीसरे निर्णायक एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 284 रनों का ल डरबन, 26 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को किंग्समीड स्टेडियम में चल रहे तीसरे निर्णायक एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 284 रनों का ल Rating:
scroll to top