Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » डल झील के विभिन्न रूप दिखाने वाली पुस्तक का विमोचन

डल झील के विभिन्न रूप दिखाने वाली पुस्तक का विमोचन

नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की प्रसिद्ध डल झील के विभिन्न रूपों को तस्वीरों और कविताओं के माध्यम से प्रदर्शित करती किताब का कोमोरोस के महावाणिज्यदूत के.एल. गंजू ने यहां ‘पृथ्वी फाइन आर्ट एंड कल्चरल सेंटर’ में विमोचन किया।

किताब ‘एकम : द सुप्रीम वन’ की तस्वीरें संगीता गुप्ता ने उस समय ली थीं, जब वह जम्मू एवं कश्मीर की मुख्य आयकर आयुक्त के तौर पर श्रीनगर में नियुक्त थीं।

तस्वीरों में झील के आसपास मौसम के साथ होने वाले बदलावों को देखा जा सकता है। तस्वीरों के साथ उनकी लिखी गईं कविताएं भी हैं, जो इसके दूसरे रूप दिखातीं हैं।

‘पृथ्वी फाइन आर्ट एंड कल्चरल सेंटर’ दिल्ली में एक गैर लाभकारी संस्था है, जो भारत में कला, साहित्य और संगीत को बढ़ावा देता है।

डल झील के विभिन्न रूप दिखाने वाली पुस्तक का विमोचन Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की प्रसिद्ध डल झील के विभिन्न रूपों को तस्वीरों और कविताओं के माध्यम से प्रदर्शित करती किताब का कोमोरोस के महावा नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की प्रसिद्ध डल झील के विभिन्न रूपों को तस्वीरों और कविताओं के माध्यम से प्रदर्शित करती किताब का कोमोरोस के महावा Rating:
scroll to top