Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » डॉ. रेड्डीज का हैचटेक से समझौता

डॉ. रेड्डीज का हैचटेक से समझौता

हैदराबाद, 14 सितंबर (आईएएनएस)। फार्मास्यूटिकल्स कंपनी डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज ने सोमवार को जूं मारने वाले एक लोशन शेग्लाइज का विकास करने वाली आस्ट्रेलियाईफार्मा कंपनी हैचटेक के साथ लाखों डॉलर का समझौता करने की घोषणा की।

अमेरिका, कनाडा, भारत, रूस और सीआईएस, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और वेनेजुएला जैसे बाजारों में इस उत्पाद के लिए अधिकार मिला हुआ है।

हैचटेक ने यह भी कहा कि वह शेग्लाइज के लिए अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन में एक नया औषधि आवेदन दाखिल करेगी। यदि नया आवेदन मंजूर होता है, तो डॉ. रेड्डीज के अधीनस्थ कंपनी प्रोमियस फार्मा अमेरिका में इस उत्पाद का विपणन करेगी।

डॉ. रेड्डीज लैब्स ने कहा कि समझौते के तहत वह हैचटेक को एक करोड़ डॉलर का अग्रिम भुगतान करेगी। इसके अलावा पूर्व व्यवसायीकरण लक्ष्य हासिल होने पर पांच करोड़ डॉलर तक तथा व्यवसायीकरण के बाद के लक्ष्य हासिल होने पर भी एक अघोषित राशि का भुगतान किया जाएगा।

हैचटेक ने गत वर्ष कहा था कि दो परीक्षणों में बाल से जूं मिटाने में शेग्लाइज लोशन के सकारात्मक परिणाम मिले हैं।

इस उत्पाद के लिए औषधीय पदार्थ का विकास डॉ. रेड्डीज की कस्टम फार्मास्यूटिकल सर्विसेज (सीपीएस) इकाई के साथ मिलकर किया गया है।

डॉ. रेड्डीज का हैचटेक से समझौता Reviewed by on . हैदराबाद, 14 सितंबर (आईएएनएस)। फार्मास्यूटिकल्स कंपनी डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज ने सोमवार को जूं मारने वाले एक लोशन शेग्लाइज का विकास करने वाली आस्ट्रेलियाईफार्मा हैदराबाद, 14 सितंबर (आईएएनएस)। फार्मास्यूटिकल्स कंपनी डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज ने सोमवार को जूं मारने वाले एक लोशन शेग्लाइज का विकास करने वाली आस्ट्रेलियाईफार्मा Rating:
scroll to top