Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » तमाम बाधाओं के बावजूद सहर को ‘अफगान स्टार’ जीतने का यकीन

तमाम बाधाओं के बावजूद सहर को ‘अफगान स्टार’ जीतने का यकीन

सहर ने गुरुवार रात ‘अफगान स्टार’ में प्रस्तुति देने के बाद दर्शकों को बताया, “मेरे सामने समस्याएं हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं चुनौतियों से पार पाऊंगी और एक दिन एक मशहूर गायिका के रूप में सामने आऊंगी।” उन्होंने मंच पर राष्ट्रीय परिधान में प्रस्तुति दी।

एक निजी टेलीविजन ‘टोलो’ ने 2005 में ‘अफगान स्टार’ कार्यक्रम शुरू किया, जो युद्धग्रस्त अफगानिस्तान में गायन प्रतिभाओं को निखारने और युद्ध पीड़ित अफगान वासियों के चेहरों पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रहा है। यह कार्यक्रम काफी हद तक मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो ‘अमेरिकन आइडल’ से मिलता-जुलता है।

फिलहाल ‘अफगान स्टार’ का 11वां संस्करण चल रहा है। गुरुवार रात पुरुष प्रतिभागी जावेद समीर विजेता बनने की दौड़ से बाहर हो गए। अब का खिताब पाने के लिए आठ प्रतिभागियों में कांटे की टक्कर है।

तमाम बाधाओं के बावजूद सहर को ‘अफगान स्टार’ जीतने का यकीन Reviewed by on . सहर ने गुरुवार रात 'अफगान स्टार' में प्रस्तुति देने के बाद दर्शकों को बताया, "मेरे सामने समस्याएं हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं चुनौतियों से पार पाऊंगी और एक सहर ने गुरुवार रात 'अफगान स्टार' में प्रस्तुति देने के बाद दर्शकों को बताया, "मेरे सामने समस्याएं हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं चुनौतियों से पार पाऊंगी और एक Rating:
scroll to top