Tuesday , 30 April 2024

Home » मनोरंजन » निर्माताओं ने दी थी ‘एयरलिफ्ट’ को वृत्तचित्र बनाने की राय : अक्षय कुमार

निर्माताओं ने दी थी ‘एयरलिफ्ट’ को वृत्तचित्र बनाने की राय : अक्षय कुमार

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि कई निर्माताओं ने इराक-कुवैत युद्ध के दौरान भारतियों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर बनी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ को वृत्तचित्र के रूप में बनाने की राय दी थी।

अक्षय ने यहां कहा, “फिल्म के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन इस पटकथा पर पिछले चार साल से काम कर रहे थे और वह इस स्थिति में फंसे कई लोगों से जुड़े थे। उन्होंने तथ्यों को पर्दे पर प्रभावशाली ढंग से पेश करने में काफी मेहनत की है। लेकिन जब वह पटकथा को लेकर निर्माताओं के पास गए तो उनमें से कई ने इसे वृत्तचित्र के रूप में बनाने की सलाह दी।”

अभिनेता ने कहा, “यह अभियान देश के लिए काफी महत्वपूर्ण था, लेकिन इस महत्वपूर्ण घटना को वृत्तचित्र के रूप में बनाने की राय निर्देशक के लिए काफी निराशाजनक थी।”

अक्षय ने कहा, “मैं चाहता हूं कि हर भारतीय यह फिल्म देखे और भारतीय होने पर गर्व महसूस करे।”

फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होगी, जिसमें अक्षय के साथ निमरत कौर भी प्रमुख भूमिका में हैं।

निर्माताओं ने दी थी ‘एयरलिफ्ट’ को वृत्तचित्र बनाने की राय : अक्षय कुमार Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि कई निर्माताओं ने इराक-कुवैत युद्ध के दौरान भारतियों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर बन मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि कई निर्माताओं ने इराक-कुवैत युद्ध के दौरान भारतियों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर बन Rating:
scroll to top