Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ताइक्वांडो चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे करीब 1,500 एथलीट

ताइक्वांडो चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे करीब 1,500 एथलीट

जकार्ता, 18 नवंबर (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के योग्याकार्ता प्रांत में इस माह शुरू होने वाले अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कुल 1,485 एथलीट हिस्सा लेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, स्थानीय आयोजक समिति के अध्यक्ष जोको पुरवाडी ने कहा है कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले देशों में चीन, आस्ट्रेलिया, सऊदी अरब, सिंगापुर और मलेशिया शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि ओपन ताइक्वांडो इंटरनेशनल इंविटेशन चैंपियनशिप रविवार से प्रांत के दूता वाकाना ईसाई विश्वविद्यालय में शुरू होगा।

पुरवाडी ने कहा कि इंडोनेशिया प्रतियोगिता में अपने 120 एथलीटों को भेजेगा।

प्रांत के जूआरा मीडिया ने पुरवाडी के हवाले से बताया, ”मुझे उम्मीद है कि इस प्रतियोगिता से ताइक्वांडो के नए अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी उभरेंगे। इस प्रतियोगिता का इस्तेमाल खिलाड़ियों के हुनर को बढ़ाने के लिए भी किया जा सकता है।”

ताइक्वांडो चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे करीब 1,500 एथलीट Reviewed by on . जकार्ता, 18 नवंबर (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के योग्याकार्ता प्रांत में इस माह शुरू होने वाले अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कुल 1,485 एथलीट हिस्सा लेंगे। जकार्ता, 18 नवंबर (आईएएनएस)। इंडोनेशिया के योग्याकार्ता प्रांत में इस माह शुरू होने वाले अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कुल 1,485 एथलीट हिस्सा लेंगे। Rating:
scroll to top