Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » तृणमूल ने मुनमुन सेन की टिप्पणियों से किनारा किया

तृणमूल ने मुनमुन सेन की टिप्पणियों से किनारा किया

कोलकाता, 4 नवंबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बुधवार को पार्टी सांसद मुनमुन सेन द्वारा मोदी के समर्थन में की गई टिप्पणियों से यह कहकर किनारा कर लिया कि वे तृणमूल के विचारों के अनुरूप नहीं हैं।

पार्टी के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, “मेरी सहकर्मी मुननुन सेन का बयान निश्चति तौर पर पार्टी का विचार नहीं है।”

मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के खिलाफ असहिष्णुता के मुद्दे पर विरोध की लहर के बीच सेन ने मंगलवार को प्रधानमंत्री के समर्थन में टिप्पणियां करके विवाद को एक नया मोड़ दे दिया।

सेन ने एक टीवी चैनल से कहा था, “मुझे लगता है कि हमें उन्हें एक मौका देना चाहिए। इतने मत से जीतकर उन्होंने काफी अच्छा काम किया है और हमें उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर कुछ करने का एक मौका देना चाहिए।”

सेन ने कहा था, “उनकी अपनी पार्टी (भारतीय जनता पार्टी) उन्हें मौका नहीं दे रही। हमें देखना चाहिए कि वह पांच वर्षो में क्या करते हैं और फिर हम उनके खिलाफ जा सकते हैं।”

मुनमुन की पार्टी तृणमूल भाजपा पर देश को बांटने और सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने के लिए लगातार हमले कर रही है।

तृणमूल ने मुनमुन सेन की टिप्पणियों से किनारा किया Reviewed by on . कोलकाता, 4 नवंबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बुधवार को पार्टी सांसद मुनमुन सेन द्वारा मोदी के समर्थन में की गई टिप्पणियों से यह कहकर किनारा कर लिया क कोलकाता, 4 नवंबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बुधवार को पार्टी सांसद मुनमुन सेन द्वारा मोदी के समर्थन में की गई टिप्पणियों से यह कहकर किनारा कर लिया क Rating:
scroll to top