Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » थाईलैंड एमैच्योर गोल्फ : दूसरे राउंड के बाद अदिती शीर्ष पर कायम

थाईलैंड एमैच्योर गोल्फ : दूसरे राउंड के बाद अदिती शीर्ष पर कायम

बैंकॉक, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। शीर्ष भारतीय गैर पेशेवर महिला गोल्फ खिलाड़ी अदिती अशोक ने 81वें सिंघा थाईलैंड एमैच्योर चैम्पियनशिप के दूसरे दिन बुधवार को भी एक अंडर 71 का स्कोर हासिल करते हुए चार शॉट के अंतर से शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

मौजूदा सत्र में लेडीज ब्रिटिश एमैच्योर स्ट्रोकप्ले चैम्पियनशिप, सेंट रूल ट्रॉफी और सेंट एंड्रज ट्रॉफी जीत चुकीं अदिती ने पार-72 वाले पान्या इंद्रा गोल्फ क्लब में दूसरे दिन के खेल के बाद ओवरऑल दो अंडर 142 का स्कोर हासिल किया।

अन्य भारतीय खिलाड़ियों में दिल्ली की सेहर अटवाल ने छह ओवर 78 और बेंगलुरू की अनीषा पादुकोण ने पांच ओवर 55 का स्कोर कर क्रमश: 26वां और 32वां स्थान हासिल किया।

पुरुष वर्ग में थाईलैंड में ही जन्मे भारत के समर्थ द्विवेदी ने दूसरे राउंड में एक ओवर 73 का स्कोर हासिल करते हुए आठ स्थानों की छलांग लगाई। समर्थ ने ओवरऑल छह ओवर 150 का स्कोर करते हुए 22वां स्थान हासिल किया।

बेंगलुरू के जयबीर सिंह ने भी दूसरे दिन अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए एक ओवर 73 का स्कोर किया और 11 ओवर 155 के ओवरऑल स्कोर के साथ 39वां स्थान हासिल किया।

जयपुर के हेमेंद्र चौधरी हालांकि एक स्थान फिसलकर 64वें पायदान पर पहुंच गए। हेमेंद्र ने दूसरे दिन छह ओवर 78 का स्कोर करते हुए ओवरऑल 16 ओवर 160 का स्कोर हासिल किया।

थाईलैंड के थानाफुम खांचितवोराकुन ने दूसरे राउंड में चार अंडर 68 का स्कोर किया और चार अंडर 140 के ओवरऑल स्कोर के साथ शीर्ष पर पहुंच गए।

थाईलैंड एमैच्योर गोल्फ : दूसरे राउंड के बाद अदिती शीर्ष पर कायम Reviewed by on . बैंकॉक, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। शीर्ष भारतीय गैर पेशेवर महिला गोल्फ खिलाड़ी अदिती अशोक ने 81वें सिंघा थाईलैंड एमैच्योर चैम्पियनशिप के दूसरे दिन बुधवार को भी एक अंड बैंकॉक, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। शीर्ष भारतीय गैर पेशेवर महिला गोल्फ खिलाड़ी अदिती अशोक ने 81वें सिंघा थाईलैंड एमैच्योर चैम्पियनशिप के दूसरे दिन बुधवार को भी एक अंड Rating:
scroll to top