Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » दक्षिणी अमेरिका में बाढ़ से अब तक 23 मरे

दक्षिणी अमेरिका में बाढ़ से अब तक 23 मरे

वाशिंगटन, 28 मई (आईएएनएस)। अमेरिका के दक्षिणी राज्यों टेक्सास और ओकलाहोमा में तूफान और बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में बचाव दल द्वारा शव बरामद करने का सिलसिला जारी है। इस बाढ़ में अभी तक कुल 23 लोगों की मौत हो चुकी है। समाचार एजेंसी ऐफे ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

ह्यूस्टन शहर में बुधवार को एक बार फिर बाड़ का खतरा मंडरा रहा है। यहां पर बाढ़ के कारण छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लापता है।

वेदर चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक्सास के अन्य इलाकों में 10 लोगों की मौत हुई है। सप्ताहांत में तूफान और बवंडर के कारण आई बाढ़ में यह इलाका सबसे अधिक डूबा है।

बचाव दलों ने बुधवार को मध्य टेक्सास के इलाके से लापता एक व्यक्ति को बचाया। यह व्यक्ति शनिवार से लापता था। साथ ही बचाव दल दर्जनों अन्य लापता लोगों की भी तलाश में लगे हुए हैं।

पड़ोसी राज्य ओकलाहोमा में अधिकारियों ने सात लोगों की मौत की पुष्टि की है। मृतकों में एक दमकलकर्मी भी शामिल हैं, जिसकी मौत क्लेयरमोर में अन्य लोगों को बचाते समय हो गई।

दक्षिणी अमेरिका में बाढ़ से अब तक 23 मरे Reviewed by on . वाशिंगटन, 28 मई (आईएएनएस)। अमेरिका के दक्षिणी राज्यों टेक्सास और ओकलाहोमा में तूफान और बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में बचाव दल द्वारा शव बरामद करने का स वाशिंगटन, 28 मई (आईएएनएस)। अमेरिका के दक्षिणी राज्यों टेक्सास और ओकलाहोमा में तूफान और बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में बचाव दल द्वारा शव बरामद करने का स Rating:
scroll to top