Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » दक्षिणी दमिश्क में आईएस आतंकवादियों की निकासी का काम रुका

दक्षिणी दमिश्क में आईएस आतंकवादियों की निकासी का काम रुका

सीरिया के एक सांसद शरीफ शेहादेह ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में सीरिया के पूर्वी प्रांत डेर-अल-जोर में आतंकवादियों द्वारा 400 लोगों के अपहरण के बाद दक्षिणी जिलों यरमौक कैंप और अल-हजार अल-अस्वाद से आईएस के करीब 5,000 आतंकवादियों को उनके परिवार सहित निकालने की योजना रोक दी गई है।

इस बीच, पान-अरब अल-मयाद्दीन टेलीविजन ने बताया कि बुधवार को रोकी गई यह प्रक्रिया तभी शुरू की जाएगी, जब आईएस डेर अल-जोर प्रांत के बुघलिया शहर से अगवा किए गए लोगों को मुक्त कर देगा।

‘सीरियन ऑब्जरवेट्री फॉर ह्यूमन राइट्स’ ने बुधवार को कहा कि आईएस ने अगवा किए गए करीब 400 लोगों में से 270 लोगों को रिहा कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि आईएस के शीर्ष सरगनाओं को पहले ही दक्षिणी दमिश्क जिलों से निकाला जा चुका है। अन्य आईएस आतंकवादियों और उनके परिवारों को बुधवार को निकाला जाना था।

दक्षिणी दमिश्क में आईएस आतंकवादियों की निकासी का काम रुका Reviewed by on . सीरिया के एक सांसद शरीफ शेहादेह ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।उन्होंने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में सीरिया के पूर्वी प्रांत डेर-अल-जोर में आतंकवादियों द्वारा सीरिया के एक सांसद शरीफ शेहादेह ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।उन्होंने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में सीरिया के पूर्वी प्रांत डेर-अल-जोर में आतंकवादियों द्वारा Rating:
scroll to top