Tuesday , 18 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दलित छात्रा हत्याकांड : बहन से पूछताछ, बाद में छोड़ा (लीड-1)

दलित छात्रा हत्याकांड : बहन से पूछताछ, बाद में छोड़ा (लीड-1)

पेरुम्बावूर (केरल), 9 मई (आईएएनएस)। यहां सोमवार सुबह मीडिया में उस वक्त हलचल मच गई, जब पुलिस की एक टीम ने मृतक दलित छात्रा जीशा की बहन दीपा को पूछताछ के लिए उसके साथ चलने के लिए कहा। उसे हालांकि पूछताछ के बाद जाने दिया गया।

ऐसी अटकलें थीं कि पुलिस दीपा के दोस्त की तलाश में है। यहां अस्पताल में अपनी बीमार मां की देखरेख कर रहीं दीपा ने बाद में कहा, “वे (पुलिस) मुझे अपने साथ ले गए। महिला पुलिस अधिकारियों के साथ जाना सुरक्षित था। मुझे नहीं मालूम कि मीडिया अटकलें क्यों लगा रहा है?”

कानून की पढ़ाई कर रही दलित छात्रा जीशा (27) का क्षत-विक्षत शव 28 अप्रैल को उसकी मां राजेश्वरी को मिला था। हत्या की इस घटना से जनाक्रोश बढ़ गया है। दावा गया है कि हत्या से पूर्व छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया था।

पुलिस जीशा की बहन दीपा की कॉल लिस्ट भी खंगाल रही है। ऐसी खबर है कि उसने कई फोन कॉल किए थे, जिसकी उसके अंकल ने पुष्टि की है। पुलिस ने उसके अंकल से भी पूछताछ की।

पुलिस फिलहाल ‘भया’ नाम से जाने जाने वाले एक प्रवासी मजदूर की तलाश में है।

पुलिस इस मामले में अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस दावा करती आ रही है कि हत्या की गुत्थी सुलझने के करीब है, हालांकि फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस के अनुसार, जीशा की हत्या 28 अप्रैल को दुष्कर्म के बाद शाम 5.45 बजे की गई थी।

दलित छात्रा हत्याकांड : बहन से पूछताछ, बाद में छोड़ा (लीड-1) Reviewed by on . पेरुम्बावूर (केरल), 9 मई (आईएएनएस)। यहां सोमवार सुबह मीडिया में उस वक्त हलचल मच गई, जब पुलिस की एक टीम ने मृतक दलित छात्रा जीशा की बहन दीपा को पूछताछ के लिए उसक पेरुम्बावूर (केरल), 9 मई (आईएएनएस)। यहां सोमवार सुबह मीडिया में उस वक्त हलचल मच गई, जब पुलिस की एक टीम ने मृतक दलित छात्रा जीशा की बहन दीपा को पूछताछ के लिए उसक Rating:
scroll to top