Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘दिग्गज एथलीट इसिनबायेवा की वापसी का समय निर्धारित नहीं’

‘दिग्गज एथलीट इसिनबायेवा की वापसी का समय निर्धारित नहीं’

मास्को, 17 फरवरी (आईएएनएस)। रूस की दिग्गज पोल वॉल्ट खिलाड़ी येलेना इसिनबायेवा के कोच येवगेनी त्रोफिमोव ने कहा है कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि इसिनबायेवा कब तक वापसी कर पाएंगी।

समाचार एजेंसी तास के अनुसार, इसिनबायेवा चोट के चलते पूरे दो वर्ष से फील्ड एंड ट्रैक से बाहर चल रही हैं और उन्हें छह फरवरी को अपने गृहनगर वोल्गोग्राद में हुए रूस ग्रांप्री. से वापसी करनी थी।

हालांकि टूर्नामेंट के लिए अभ्यास के दौरान फिर से चोट खा बैठीं इसिनबायेवा इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकीं।

इसिनबायेवा दो बार ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं, जबकि विश्व चैम्पियनशिप में वह तीन बार की विजेता हैं। इसके अलावा वह मौजूदा विश्व रिकॉर्डधारी भी हैं।

त्रोफिमोव ने कहा, “मैंने इसिनबायेवा से इस बारे में हाल ही में चर्चा की। वह जरूरी सभी उपचार ले रही हैं और निश्चित तौर पर उन्हें पूरी तरह ठीक होने में कम से कम तीन से चार सप्ताह तो लगेंगे ही।”

‘दिग्गज एथलीट इसिनबायेवा की वापसी का समय निर्धारित नहीं’ Reviewed by on . मास्को, 17 फरवरी (आईएएनएस)। रूस की दिग्गज पोल वॉल्ट खिलाड़ी येलेना इसिनबायेवा के कोच येवगेनी त्रोफिमोव ने कहा है कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि इसिनबायेवा कब त मास्को, 17 फरवरी (आईएएनएस)। रूस की दिग्गज पोल वॉल्ट खिलाड़ी येलेना इसिनबायेवा के कोच येवगेनी त्रोफिमोव ने कहा है कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि इसिनबायेवा कब त Rating:
scroll to top