Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिग्गज कलाकारों ने विशेष बच्चों के लिए दान की कलाकृतियां

दिग्गज कलाकारों ने विशेष बच्चों के लिए दान की कलाकृतियां

नई दिल्ली, 1 मार्च (आईएएनएस)। अंजली इला मेनन और रघु राय समेत 22 नामचीन कलाकार और छायाकार ऑटिज्म, मानसिक मंदता और सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित बच्चों के लिए बनी गैर लाभकारी संस्था-उड़ान के लिए धन जुटाने के वार्षिक समारोह आर्ट रिफ्लेक्ट-2016 के लिए साथ जुटे हैं।

ये सभी कलाकार अपनी मशहूर कलाकृतियां दान में देंगे, जिन्हें बाद में उड़ान के उद्देश्य के लिए नीलाम किया जाएगा।

आर्ट रिफ्लेक्ट पुरस्कार विजेता वास्तुविद निलंजन भोवल की पहल है। निलंजन सामाजिक कल्याण के लिए इन कलाकारों और खास बच्चों को साथ लाए हैं।

समारोह का आयोजन सात से नौ मार्च के बीच इंडिया हैबिटेट सेंटर की विजुअल आर्ट गैलरी में किया जाएगा। इसका पूर्वालोकन सात मार्च को होगा।

कार्यक्रम में अंजली इला मेनन, अशोक दिलवाली, बी.एम. कामथ, चंद्र भट्टाचारजी, फरहाद हुसैन, जी.आर. इराना, जगन्नाथ पांडा समेत कई प्रख्यात कलाकार शामिल होंगे।

दिग्गज कलाकारों ने विशेष बच्चों के लिए दान की कलाकृतियां Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 मार्च (आईएएनएस)। अंजली इला मेनन और रघु राय समेत 22 नामचीन कलाकार और छायाकार ऑटिज्म, मानसिक मंदता और सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित बच्चों के लिए बनी गैर नई दिल्ली, 1 मार्च (आईएएनएस)। अंजली इला मेनन और रघु राय समेत 22 नामचीन कलाकार और छायाकार ऑटिज्म, मानसिक मंदता और सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित बच्चों के लिए बनी गैर Rating:
scroll to top