Monday , 6 May 2024

Home » भारत » दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापा घोर आश्चर्यजनक : नीतीश

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापा घोर आश्चर्यजनक : नीतीश

पटना, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी पर आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि ‘सहसा यकीन नहीं होता और यह घोर आश्चर्य का विषय है।’

मुख्यमंत्री ने पटना में पत्रकारों से कहा कि किसी भी व्यक्ति के बारे में कोई आरोप हो, तो जांच-पड़ताल होनी चाहिए, लेकिन वगैर किसी आरोप और पूर्व सूचना के मुख्यमंत्री कार्यालय में सीबीआई टीम का घुसना घोर आश्चर्य का विषय है।

नीतीश ने कहा कि जो भी मामले हैं, क्या वे मामले अभी के पदधारक से संबंधित है? अगर पूर्व के मामले हैं तब तो मुख्यमंत्री कार्यालय में सीबीआई का घुसना और भी विचित्र बात है। जांच करने के तो बहुत सारे तरीके हो सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, “जांच होनी चाहिए, उसमें किसी प्रकार की बाधा भी नहीं होनी चाहिए, लेकिन तरीके से। आज जो कुछ हुआ है वह घोर आपत्तिजनक है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापा घोर आश्चर्यजनक : नीतीश Reviewed by on . पटना, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की पटना, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की Rating:
scroll to top